Tunisha Sharma की शूटिंग सेट पर मिली लाश, एक्ट्रेस ने लगाई फांसी!


Tunisha sharma- India TV Hindi

Image Source : TUNISHA SHARMA
Tunisha sharma

Tunisha Sharma Found Dead: टीवी की दुनिया से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। फेमस टीवी एक्ट्रेस टुनिशा शर्मा सीरियल की शूटिग के सेट पर मृत पाई गई हैं। पुलिस ने टुनिशा शर्मा की बॉडी रिकवर कर ली है हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह सुसाइड का केस है या मर्डर का। जानकारी के मुताबिक, टुनिशा शर्मा बाथरूम गई थीं और बाद में उनकी लाश वहीं पर लटकते हुए पाई गई। यह घटना मुंबई से सटे वसई के एक सेट पर हुई है। पुलिस का कहना है कि जिस स्थिति में टुनिशा की बॉडी मिली है, उससे यह सुसाइड का केस लग रहा है लेकिन जिन परिस्थितियों में मिली है उससे संदेह भी पैदा होता है। पुलिस ने कहा कि इस मामले की जांच हर एंगल से की जाएगी।

यह भी पढ़ें: ‘दंगल’ की छोटी बबीता फोगाट बड़ी होकर दिखती हैं बेहद खूबसूरत, Photos देख रह जाएंगे दंग

टुनिशा शर्मा ने 6 घंटे पहले सेट से मेकअप करने का वीडियो पोस्ट किया था। ऐसे में मौत सेट पर ही हुई है जो कि संदेहास्पद है। बता दें कि टुनिशा शर्मा ने कम वक्त में ही इंडस्ट्री में बड़े शोज में नामी एक्टर्स के साथ काम किया था, और तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रही थीं।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए कमल हासन, बोले- देश के लिए हम सब एक हैं…

फिलहाल Tunisha Sharma अली बाबा- दास्तान ए काबुल शो में काम कर रही थीं। इस शो में Tunisha Sharma शहजादी मरियम की भूमिका में थीं। टुनिशा शर्मा दबंग 3, कहानी 2 जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

Tunisha Sharma ने मौत से कुछ घंटे पहले अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी। जिसके साथ टुनिशा ने लिखा था, ‘जो अपने जुनून से प्रेरित होते हैं वह रुकते नहीं हैं।’ Tunisha Sharma इस तस्वीर में अपने शो के सेट पर नजर आ रही हैं। इसके अलावा 4 दिन पहले भी टुनिशा ने अपनी हंसती हुई एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था कि इस पल में खुश रहिए यही काफी है।

आपने देखा अब्दू रोजिक का वीडियो गेम का टीजर? घर से बेघर होने की ये थी वजह, देखिए वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *