Trailer Review: ‘भेड़िया’ का ट्रेलर जारी होते ही ‘आदिपुरुष’ पर फिर भड़के फैंस, वीएफएक्स की उड़ाई धज्जियां


hediya Trailer Review: ‘भेड़िया’ का ट्रेलर जारी होते ही ‘आदिपुरुष’ पर फिर भड़के फैंस, वीएफएक्स की उड़ाई धज्जियांअमर कौशिक (Amar Kaushik) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भेड़िया’ का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो चुका है। वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की इस फिल्म के ट्रेलर पर फैंस के शानदार रिएक्शन सामने आए हैं। साथ ही लोगों ने एक बार फिर ‘आदिपुरुष’ को आड़े हाथ ले लिया है।

‘भेड़िया’ का शानदार ट्रेलर रिलीज

वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘भेड़िया’ का ट्रेलर मेकर्स द्वारा बुधवार को रिलीज किया गया है। इस दो मिनट से ज्यादा लंबे ट्रेलर में वरुण धवन इस बार बहुत ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत हिमाचल प्रदेश के शहर के एक लंबे शॉट के साथ होती है। वहीं दूसरे फ्रेम में वरुण धवन को बिस्तर पर सोते हुए दिखाया गया है। ट्रेलर में डायलॉग्स से इस बात का पता लगता है कि वरुण धवन को एक भेड़िया ने काट लिया है और इस घटना के बाद उनकी जिंदगी वैसी नहीं है। वहीं कृति अपने दोस्तों के साथ वरुण को इस मुसीबत से बाहर निकालने की कोशिश करती हैं। फिल्म का यह अलग अंदाज लोगों को बहुत पसंद आया है। वरुण पहली बार किसी ऐसे किरदार में दिखने वाले हैं जिसके लिए वीएकएक्स (VFX) का इस्तेमाल भी हुआ है। ट्रेलर में धमाकेदार वीएफएक्स देखकर लोग इतने एक्साइटेड हो गए हैं कि फिल्म रिलीज होने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। साथ ही लोगों ने इसपर जमकर रिएक्ट भी किया है।

ट्विटर पर ट्रेलर को मिले शानदार रिव्यूज

ट्रेलर को देखते हुए ट्विटर पर काफी फैंस ने रिएक्ट किया है। एक फैन ने ट्रेलर की तारीफ करते हुए लिखा है,’आउटस्टेंडिंग भेड़िया ट्रेलर। यह केवल बड़ी स्क्रीन्स के लिए बना है। विजुअल सुपर्ब है। वॉव। वरुण धवन और कृति सेनॉन शानदार लग रहे हैं। इसके लिए मैं एक्साइटेड हूं। गुड लक वरुण और कृति।’ वहीं एक अन्य फैन ने तो फिल्म भेड़िया की तुलना सीधा ‘आदिपुरुष’ से कर दी है। फैन ने वीएफएक्स की बात करते हुए लिखा,’आदिपुरुष के बवकास वीएफएक्स पर यह फिल्म हंस रही है। बॉलीवुड फिल्म से एक और कम बजट वाली हॉलीवुड सेवेल सीजीआई आ रही है। पूरी टीम को बधाई।’

आदिपुरुष का जमकर उड़ा मजाक

प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ भी अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आने वाले हैं। ट्वीटर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुई वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ के सामने आदिपुरुष का मजाक उड़ाया है। उन्हें भेड़िया फिल्म के वीएफएक्स ज्यादा पसंद आए हैं। इसके अलावा एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है,’अभी भेड़िया का ट्रेलर देखा। मुझे कहना पड़ेगा कि यह सुपर इम्प्रेसिव है, बढ़िया कहानी, शानदार वीएफएक्स और ग्राफिक्स के साथ, ब्रिलियंट ट्रेलर दिखाया गया है। भेड़िया को कोई नहीं रोक सकता। आई कैचिंग और शानदार ट्रेलर।’

भेड़िया जल्द होने वाली है रिलीज

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया इसी साल 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। फैंस को चौका देने वाली यह फिल्म अमर कौशिक के निर्देशन में बनी है। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में वरुण और कृति के साथ दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) और अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) भी नजर आने वाले हैं। सिनेमाघरों में यह फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओ में रिलीज होगी। फैंस का इस फिल्म को लेकर इंतजार अब जल्द ही खत्म होने वाला है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *