Nysa Devgan मां काजोल के साथ पहुंचीं सिद्धिविनायक मंदिर, वीडियो में सादगी देख लोग हुए कायल


Nysa Devgan - India TV Hindi

Image Source : VIRAL BHAYANI
Nysa Devgan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के स्टार कपल काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा अपने डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। ऐसे में काजोल रविवार को अपनी बेटी न्यासा देवगन के साथ सिद्धिविनायक मंदिर गईं और भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया। इस मौके पर मां और बेटी की सादगी देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

ऐसा था न्यासा और काजोल का लुक 

काजोल ने एक फ्लोरल कुर्ता और पायजामा पहना था, जबकि उनकी बेटी न्यासा को एक सिंपल सफेद कुर्ता-पायजामा में देखा गया। कुछ सोशल मीडिय यूजर्स ने न्याया की इंडियन आउटफिट पहनने पर सवाल उठाते हुए कमेंट किया, जबकि कुछ यूजर्स ने उनका समर्थन करते हुए बचाव किया। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, “मुझे ट्रोलिंग की बात समझ में नहीं आती। लोग पब और पार्टियों में वेस्टर्न पहनते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि वे धार्मिक नहीं हो सकते और मंदिरों में नहीं जा सकते।”

Shark Tank India 2: ‘अश्नीर ग्रोवर के सपोर्ट में उतरे फैंस’, कमेंट कर Anupam Mittal ने दिया करारा जवाब

दुबई से लौटी हैं न्यासा 

न्यासा देवगन हाल ही में दुबई वेकेशन से लौटी हैं। उन्होंने अपने दोस्तों आर्यन खान, ओरहान अवतरमणि और अभिनेता अहान शेट्टी के साथ नया साल मनाया था। न्यू ईयर पार्टी के लिए काजोल अपने पति अजय देवगन और बहन तनीषा मुखर्जी सहित परिवार की कंपनी में थीं। इस पार्टी में बॉबी देओल भी नजर आए थे।

फिल्म ‘जेलर’ से मलयालम फिल्मों के स्टार मोहनलाल का फर्स्ट लुक आउट, नए गेटअप में आए नजर

रजनीकांत इस सुपरस्टार के साथ फिल्म ‘जेलर’ में पहली बार करेंगे स्क्रीन शेयर, एक्शन मोड में आएंगे नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *