Bigg Boss 16 के घर में MC Stan और Archana Gautam की लड़ाई में कूदी Urfi Javed, साजिद खान की जमकर सुनाई खरी-खरी


बिग बॉस 16 दर्शकों के लिए दिन पर दिन दिलचस्प होता जा रहा है। लड़ाईयां बदसूरत होती जा रही हैं, व्यक्तिगत हमले ज्यादा खराब होते जा रहे हैं। बुधवार रात प्रसारित हुए हालिया एपिसोड में एमसी स्टेन और अर्चना गौतम के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई।

बिग बॉस 16 दर्शकों के लिए दिन पर दिन दिलचस्प होता जा रहा है। लड़ाईयां बदसूरत होती जा रही हैं, व्यक्तिगत हमले ज्यादा खराब होते जा रहे हैं। बुधवार रात प्रसारित हुए हालिया एपिसोड में एमसी स्टेन और अर्चना गौतम के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई। ‘बिग बॉस 16’ के आगामी एपिसोड में एमसी स्टेन की अर्चना गौतम के साथ लड़ाई अपने चरम पर पहुंच गयी क्योंकि रैपर उसे थप्पड़ मारने और शो से बाहर निकलने का फैसला कर लिया था। यह सब तब शुरू होता है जब अब्दु रोजिक घर के कप्तान बन जाते है और अर्चना बाथरूम ड्यूटी के लिए घर में सभी का मजाक उड़ाती है और शिव ठाकरे के साथ लड़ाई करती रहती हैं। इसके बाद अर्चना एमसी स्टेन से ड्यूटी के लिए कहती हैं और दोनों के बीच उंची आवाज में लड़ाई होन लगती है। चीजें तब खराब हो जाती है जब अर्चना और स्टेन दोनों अपमानजनक बातें करने लगते हैं और एक दूसरे के माता-पिता को निशाना बनाते हैं। लड़ाई एक बदसूरत मोड़ लेती है, जिसके बाद स्टेन खुद को बाथरूम में बंद कर लेता है।

शिव उसे शांत करने की कोशिश करता है लेकिन वह फिर से भड़क जाता है, जब साजिद ने कहा “जा लाफा मार के आ,” स्टेन ने अर्चना को थप्पड़ मारने का फैसला किया लेकिन शिव ने उसे ऐसा करने से रोक दिया। बिग बॉस तब सभी को बाहर बुलाते हैं और अर्चना और एमसी स्टेन को स्कूल से बाहर बुलाते हैं। बिग बॉस की आवाज कहती है: “यदि आप ऐसा कमजोर व्यक्तित्व और नकारात्मक पक्ष दिखाना चाहते हैं तो मैं यह भी सुनिश्चित करूंगा कि आपके प्रशंसक यह सब देखें।”

अब, उर्फी जावेद, जिसकी दुनिया में हर चीज के बारे में एक राय है और जो अपनी बातों से नहीं चूकती, ने एमसी स्टेन को अर्चना गौतम के खिलाफ भड़काने और उसे मारने के लिए उकसाने के लिए साजिद खान पर हमला किया है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म निर्माता साजिद खान की आलोचना करते हुए लिखा, ‘तुमने अपना असली रंग दिखा दिया।’ उन्होंने आगे लिखा कि हो सकता है कि वह बिग बॉस 16 में यह सोचकर आए हों कि यह उनके लिए अपनी छवि साफ करने का एक अच्छा मंच होगा लेकिन वह एक साथी प्रतियोगी को एक महिला को मारने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। उर्फी ने साजिद के लिए लिखा ‘आपके व्यक्तित्व से बदबू आती है’।

उर्फी जावेद उन कई महिलाओं में से एक थीं, जिन्होंने बिग बॉस 16 में सलमान खान की मेजबानी में साजिद खान की भागीदारी पर अपनी आवाज उठाई थी और चिंता व्यक्त की थी। शो में बहुत आरोपी। उसने यह भी बताया था कि ऐसा करके वे ऐसे यौन शिकारियों को प्रोत्साहित कर रहे हैं और एक संकेत भेज रहे हैं कि उन्होंने जो किया है वह करना ठीक है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *