Apple iPhone 14 की दीवानगी! केरल का शख्स आईफोन 14 को सबसे पहले अपना बनाने के लिए पहुंचा दुबई


Apple iPhone 14: आईफोन (iPhone) की दीवानगी आसमान छू चुकी है. हाल ही में केरल का एक व्यक्ति आईफोन 14 प्रो (iPhone 14 Pro) खरीदने के लिए दुबई चला गया. केरल के शख्स ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि दुबई में आईफोन-14 की बिक्री भारत में बिक्री से पहले शुरू हो चुकी थी. अब इस बात की जानकारी जैसे ही शख्स को मिली उसने फ्लाइट पकड़ी और दुबई चला गया. आइए पूरी खबर जाने हैं.

कौन है यह शख्स?

केरल के इस शख्स का नाम धीरज पल्लियिल है. यह पेशे से कोच्चि के बिजनेसमैन है. धीरज पल्लियिल ने भारत में आईफोन 14 प्रो (iPhone 14 Pro) की बिक्री से ठीक एक दिन पहले दुबई ट्रैवल किया और लेटेस्ट आईफोन 14 प्रो खरीदने के लिए वहां पहुंच गए. दुबई पहुंचकर वो दुबई के मिर्डिफ सिटी सेंटर पहुंचे और यहां से आईफोन 14 प्रो खरीदा. इस तरह, वह iPhone 14 खरीदने वाले पहले भारतीय खरीदार में शामिल हो गए.

धीरज की आईफोन के लिए दीवानगी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पहली बार नहीं हुआ है कि जब धीरज ने आईफोन खरीदने के लिए इतना संघर्ष किया है. रिपोर्ट के अनुसार, यह चौथी बार हो रहा है. धीरज पहले भी सबसे पहले आईफोन का नया संस्करण खरीदने के लिए दुबई की यात्रा कर चुके हैं. बता दें, उन्होंने पहली बार साल 2017 में आईफोन 8 लेने के लिए दुबई यात्रा की थी. इसके बाद धीरज ने आईफोन 11 प्रो मैक्स (iPhone 11 Pro Max), आईफोन 12 (iPhone 12) और आईफोन 13 (iPhone 13) खरीदने के लिए भी ऐसा ही किया है. इसी श्रेणी में हाल ही वो आईफोन 14 प्रो लेकर भारत आ चुके हैं. बता दें, आईफोन 14 प्रो चिप, डिजाइन, परफॉर्मेंस और फीचर्स में बड़े अपग्रेड के साथ पेश किया गया है. आईफोन को पसंद करने वाले इसको लेकर काफी उत्साहित हैं.

बच्चों पर निगरानी के लिए Instagram ने पेश किए ये शानदार फीचर्स

Phone Memory से गलती से डिलीट हुई फोटो लाएं वापस, अपनाएं ये ट्रिक्स



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.