श्रीलंका सीरीज से पहले गृह मंत्री अमित शाह से मिले हार्दिक, नई जिम्मेदारियों के लिए तैयार कप्तान


Hardik Pandya- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
हार्दिक पांड्या

बांग्लादेश को 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद अब टीम इंडिया का सामना श्रीलंका से होना है। श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम को 3 मैचों की टी20 सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। टी20 सीरीज में कई दिग्गज खिलाड़ी रेस्ट पर रहने वाले हैं और एक बार फिर कप्तानी हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है। हार्दिक ने इस सीरीज से पहले देश के गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की है।

अमित शाह से मिले हार्दिक

भारत के पूर्णकालिक टी20 कप्तान के रूप में नये सफर की शुरुआत से तीन दिन पहले हार्दिक पांड्या ने गृहमंत्री अमित शाह से शनिवार को यहां उनके आधिकारिक निवास पर मुलाकात की। बड़ौदा के 27 वर्ष के ऑलराउंडर हार्दिक को श्रीलंका के खिलाफ तीन जनवरी से शुरू हो रही तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारत का कप्तान बनाया गया है।

भाई क्रुणाल पांड्या भी थे मीटिंग में शामिल

उनके साथ उनके क्रिकेटर भाई क्रुणाल पांड्या भी शाह से मिलने गए थे। हार्दिक ने मुलाकात की तस्वीर ट्वीट करके लिखा, ‘‘हमें अपने साथ बहुमूल्य समय बिताने के लिए बुलाने के लिए धन्यवाद माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी। आपसे मुलाकात गर्व की बात है।’’ पांड्या की अगुवाई वाली टीम में कुछ नए चेहरे हैं जबकि विराट कोहली और केएल राहुल टीम में नहीं है। यह भी संभव है कि टी20 विश्व कप 2024 को ध्यान में रखकर रोहित शर्मा को भी फिर इस फॉर्मेट में नहीं चुना जाए।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *