बॉक्स ऑफिस पर आया ‘अवतार 2’ का तूफान, फिल्म ने कर ली 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई


Avatar 2 Box Office Collection: जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म अवतार द वे ऑफ वॉटर (Avatar The Way of Water) दुनियाभर में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. भारत में भी इस फिल्म का जलवा बरकरार है. ‘अवतार 2’ इंडिया में 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. दूसरे शनिवार को इस फिल्म ने 20.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. ये फिल्म इंडिया में अब तक 233 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. बताया जा रहा है कि ‘अवतार 2’ अपकमिंग वीकेंड में 300 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती हैं.

रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ को छोड़ा पीछे

23 दिसंबर को रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस रिलीज हुई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत धीमी शुरुआत की है, जिसका फायदा ‘अवतार 2’ को मिला है. क्रिसमस पर इसका फायदा ‘अवतार 2’ को मिल सकता है. इस खास दिन पर ये फिल्म दर्शकों को थिएटर्स में बुलाने में कामयाब हो सकती है, जिससे इसके बिजनेस में और इजाफा हो सकता है.

साउथ में जबरदस्त कमाई कर रही ‘अवतार 2’

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ साउथ में जबरदस्त बिजनेस कर रही है. इसने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को देशभर के कलेक्शन के मुकाबले लगभग 50 फीसदी कमाई की है. इसके अलावा ‘अवतार 2’ ने हिंदी फिल्मों की रिलीज के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाकर रखी है.

‘अवतार’ के तीन पार्ट होंगे रिलीज

बता दें कि जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म अवतार द वे ऑफ वॉटर (Avatar The Way of Water) 13 साल बाद रिलीज हुई है. इसका पहला पार्ट साल 2009 में रिलीज हुआ था, जिसने दुनियाभर में कमाई के मामले इतिहास रच दिया था. ‘अवतार 2’ में पिछली कहानी को आगे बढ़ाया गया है. भारत में ‘अवतार 2’ को इंग्लिश के अलावा के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड, मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है. दिलचस्प बात ये है कि इसके अभी तीन पार्ट अभी और रिलीज होंगे, जो साल 2028 तक सिनेमाघरों में दस्तक देंगे.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri News :टीवी की ‘पार्वती’ की जान है Monalisa, शादी से लेकर गणपति दर्शन तक हर जगह साथ दिखती हैं दोनों एक्ट्रेस



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *