छात्रा की गला रेतकर हत्या, बीच सड़क पर बाइक सवारों ने किया कत्ल, जांच में जुटी पुलिस


Karnataka Murder Case: कर्नाटक के बेंगलुरु (Bengaluru) में 19 साल की कॉलेज छात्रा (College Student) का गला रेत कर हत्या कर दी गई है. घटना बेंगलुरु के बाहरी इलाके की है जब बीए फर्स्ट ईयर (BA First Year) की छात्रा देर शाम अपने घर लौट रही थी कि उस पर दो युवकों ने हमला कर दिया.

शानबोगनहल्ली की रहने वाली राशी (Rashi) नाम की युवती बस में सवार हो कर कॉलेज से घर लौट रही थी. डिब्बुर इलाके के पास राशी बस से उतरी और घर की ओर पैदर चलकर जा रही थी. इसी दौरान बाइक सवार दो युवक उसके पास आए और हमला कर दिया. युवकों ने चाकू से हमला कर युवती का गला काट दिया और मौके से फरार हो गए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

news reels

युवती के गले से बहते खून को देख चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल कर युवकों की पहचान कर रही है.

स्कूटी से घसीटा बुजुर्ग को…

बेंगलुरु शहर से बीते दिन एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया था. यहां एक स्कूटी सवार युवक बुजुर्ग शख्स को स्कूटी से घसीटा दिखाई दिया. इस पूरे घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायर हुई और लोगों में आरोपी के प्रति बेहद गुस्सा दिखा. घसीटने जाने से पीड़ित शख्स का शरीर काफी छिल गया जिनका इलाज इस वक्त अस्पताल में चल रहा है.

आरोपी शख्स की पहचना अगिरो साहिल के नाम से हुई जो 25 साल है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

यह भी पढ़ें.

Indigo Flight Emergency Door: ‘बीजेपी के VIP बिगड़ैल’, तेजस्वी सूर्या पर हावी हुआ विपक्ष, एयरलाइन पर उठ रहे सवाल





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *