अजय देवगन के ‘कैथी’ के रूपांतरण ‘भोला’ में काम करने से खुश हूं: अभिनेता कार्ति


Ajay Devgn

ANI

अभिनेता कार्ति का कहना है कि वह बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन द्वारा निर्देशित अपनी तमिल फिल्म ‘कैथी’ के हिंदी रुपांतरण का इंतजार कर रहे हैं। ‘भोला’ शीर्षक से 2019 की शानदार फिल्म के हिंदी रूपांतरण का निर्देशन अभिनेता देवगन कर रहे हैं। इसमें तब्बू भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

नयी दिल्ली। अभिनेता कार्ति का कहना है कि वह बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन द्वारा निर्देशित अपनी तमिल फिल्म ‘कैथी’ के हिंदी रुपांतरण का इंतजार कर रहे हैं।
‘भोला’ शीर्षक से 2019 की शानदार फिल्म के हिंदी रूपांतरण का निर्देशन अभिनेता देवगन कर रहे हैं। इसमें तब्बू भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।
‘कैथी’ में मुख्य किरदार निभाने वाले कार्ति ने कहा कि हिंदी रूपांतरण अधिकारों के लिए देश भर के कई फिल्म निर्माताओं ने संपर्क किया था।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 में हिस्सा ले रहे हैं ये कंटेस्टेंट, जिनका विवादों से रहा गहरा नाता, इनके बारे में कितना जानते हैं आप?

कार्ति (45) ने कहा, ‘‘बहुत से लोगों ने मुझे फोन किया क्योंकि वह लोग ‘कैथी’ के अधिकार खरीदना चाहते थे, लेकिन अजय देवगन सबसे पहले व्यक्ति थे, जिन्होंने इसे हासिल किया। मुझे सच में खुशी है कि वह हिंदी रूपांतरण में काम करे रहे हैं और इसका निर्देशन भी कर रहे हैं।’’

इसे भी पढ़ें: दुनिया को अलविदा कह गये दिग्गज अभिनेता अरुण बाली, निधन के दिन ही रिलीज हुई आखिरी फिल्म ‘Goodbye’

तमिल फिल्म ‘कैथी’ का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया था। इसमें अभिनेता कार्ति ने डिल्ली का किरदार निभाया था, जो हाल ही में जेल से रिहा हुआ था। अपनी बेटी से मिलने तक वह किन-किन परिस्थितियों का सामना करता है फिल्म की कहानी इसी के आसपास घूमती है।
कार्ति का कहना है कि उन्हें विश्वास है कि अजय देवगन फिल्म की कहानी और अपने किरदार के साथ न्याय करेंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।







Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *