Zomato के को-फाउंडर और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी, गुंजन पाटीदार ने इस्तीफा दिया


Gunjan Patidar Co-Founder Zomato Resigned : देश की बड़ी ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो लिमिटेड (Zomato Ltd.) से सोमवार को उसके सह-संस्थापक और मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी गुंजन पाटीदार (Gunjan Patidar, Zomato Co-founder and Chief Technology Officer) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. 
जोमैटो कंपनी ये जानकारी आज शेयर बाजारों को दी है. जिसमें कंपनी ने कहा कि गुंजन पाटीदार जोमैटो ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. बताया जा रहा है कि पाटीदार उन कुछ कर्मचारियों में से एक थे, जिन्होंने कंपनी के लिए कोर टेक सिस्टम का निर्माण किया था.

जोमैटो को दिया अमूल्य योगदान

जोमैटो ने कहा कि पिछले 10 से अधिक सालों में उन्होंने एक शानदार तकनीकी नेतृत्व टीम का भी पोषण किया है. जो आगे चलकर तकनीकी कार्य (Technology Work) का नेतृत्व करने में सक्षम है. जोमैटो के निर्माण में उनका योगदान अमूल्य रहा है.

मोहित गुप्ता ने पिछले साल दिया था इस्तीफा

मालूम हो कि पिछले साल नवंबर 2022 में कंपनी के एक अन्य सह-संस्थापक मोहित गुप्ता (Mohit Gupta, Co-founder) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. साढ़े चार साल पहले जोमैटो से जुड़ने वाले गुप्ता को 2020 में इसके फूड डिलीवरी बिजनेस के सीईओ के पद से बढ़ाकर को-फाउंडर बनाया गया था. जोमैटो ने पिछले साल कुछ शीर्ष स्तर के पदों को छोड़ दिया था, जिसमें राहुल गंजू (Rahul Ganju), जो नई पहल के प्रमुख थे, और सिद्धार्थ झावर, पूर्व उपाध्यक्ष और इंटरसिटी के प्रमुख (Siddharth Jhawar, Former Vice President and Head of Intercity), और सह-संस्थापक गौरव गुप्ता (Gaurav Gupta, Co-founder) शामिल थे.

ये भी पढ़ें- 

Swiggy Losses: Swiggy का घाटा दोगुना बढ़कर ₹ 3,629 करोड़ पहुंचा, कंपनी में 250 कर्मचारियों की छंटनी की आशंका



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *