‘You Looked Phat…’, अनन्या पांडे के ‘पू’ लुक पर करीना कपूर ने ऐसे किया रिएक्ट


Ananya panday Poo Look : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) आज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. एक्ट्रेस के छाने की दो वजह हैं एक तो आज यानी 30 अक्टूबर को अनन्या अपना 24वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं और दूसरी है हैलोवीन पार्टी में अनन्या का लुक जो लगातार चर्चा में बना हुआ है.

अनन्या पांडे हाल ही में अपने दोस्त की हैलोवीन पार्टी में शामिल हुईं जहां एक्ट्रेस करीना कपूर की तरह ‘पू’ बनकर पहुंची थीं. आपको याद होगा 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कभी खुशी कभी ग़म’ में करीना ने ‘पू’ का किरदार निभाया था तो जो आजतक काफी फेमस है. हैलोवीन पार्टी के लिए अनन्या ने यही लुक चुना जो इंटरनेट पर सुबह से छाया हुआ है.

अनन्या ने कैरी किया ‘पू’ लुक
अनन्या के इस लुक पर अब असली ‘पू’ यानी करीना ने भी रिएक्ट किया है. अनन्या की फोटो करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है जिसके साथ उन्होंने बड़ा मज़ेदार कैप्शन लिखा है. फोटो में आप देख सकते हैं अनन्या ने शिमरी पिंक टॉप और न्यूड कलर की स्कर्ट पहनी है. इसके साथ एक्ट्रेस ने पिंक एंड व्हाइट कलर के मैचिंग शूज़ कैरी किए हैं.

करीना कपूर ने किया रिएक्ट
अनन्या  को दो फोटोज़ के एक कोलाज को शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ‘आप फाट लग रही हैं’ (You Looked Phat) इसके साथ एक्ट्रेस ने आंख मारने वापली इमोजी शेयर की है और लिखा है. जन्मदिन मुबारक हो स्टार, ढेर सारा प्यार”. आपको बता दें कि फिल्म में इस ड्रेस को पहनने के बाद करीना एक डायलॉग बोलती हैं ‘क्या मैं फैट लग रही हूं?’. यहां करीना ने भी इस अंदाज़ में अनन्या की तारीफ की है.  फाट एक कठबोली शब्द है जो ‘सुंदर, गर्म और आकर्षक’ को संदर्भित करता है.  


जेह के साथ लंदन हैं करीना कपूर
वर्क फ्रंट का बात करें तो अनन्या हाल ही में दो फिल्म ‘गहराइयां’ और ‘लाइगर’ में नज़र आई थीं. अब एक्ट्रेस एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ‘खो गए हम कहां’ में दिखाई देंगी. वहीं करीना की बात करें तो एक्ट्रेस करीना अपने छोटे बेटे जेह के साथ लंदन में हंसल मेहता की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है और इसमें करीना एक जासूस की भूमिका में हैं.

‘तुम नहीं आओगे बेल कराने…’ आखिर Munawar Faruqui ने ट्विटर के नए मालिक Elon Musk से क्यों कही ये बात





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *