Watch:’…तो बर्बाद हो जाएगा पाकिस्तान’, वीडियो जारी कर बोले पूर्व पाक पीएम इमरान खान


Imran Khan Warns Pakistan: नये साल के मौके पर पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व पीएम इमरान खान (Imran Khan) ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में उन्होंने पाकिस्तान के लोगों को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान ने अपनी आर्थिक नीतियां (Economical Policy) ठीक नहीं कि तो एक दिन वह पूरी तरह बर्बाद हो जाएगा.

पीटीआई के चीफ और पाकिस्तान के पूर्व पीएम ने देश की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अगर हमको अपने मुल्क को बर्बादी से बचाना है तो हमें दो मुश्किल फैसले लेने होंगे. पहला मुश्किल फैसला यह है कि हम आईएमएफ के पास चले जाएं और उनकी सारी शर्तें मान लें. दूसरा इससे भी मुश्किल फैसला यह है कि हम आईएमएफ के पास नहीं जाएं.

live reels News Reels

‘तो मुल्क डिफॉल्ट कर जाएगा’
पूर्व पाक पीएम ने कहा कि अगर हम आईएमएफ के लोन लेने के लिए जाते हैं तो देश को एक और महंगाई की लहर का सामना करना पडेगा. उन्होंने आरोप लगाया कि वर्तमान शहबाज सरकार ने देश को इकॉनमिक हिट पैन दिया है और अब शहबाज सरकार देश की संपत्तियों को सस्ते दामों पर बाहरी लोगों को बेच रही है.

उन्होंने कहा कि देश में महंगाई आने वाली है. देश के लोग तैयारी कर लें क्योंकि महंगाई आने वाली है. अगर हम आईएमएफ के प्रोग्राम में नहीं जाएंगे तो मुल्क डिफॉल्ट कर जाएगा. हमारे सामने और ज्यादा मुश्किल वक्त आएगा.

‘मुश्किल वक्त में आप भागते नहीं हैं’
इमरान खान ने पाकिस्तान छोड़कर विदेश चले गये पाकिस्तानी नागरिकों से अपील की. उन्होंने दावा किया कि पिछले सात महीनों में लगभग साढ़े सात लाख पाकिस्तानी नागरिकों ने मुल्क छोड़ दिया है. उन्होंने कहा कि यहां बसे इंडस्ट्रलिस्ट भी देश छोड़कर जा रहे हैं, मैं उन सबसे एक अपील करना चाहता हूं कि वह मुल्क छोड़कर नहीं जाएं.

उन्होंने कहा कि जब कौम का मुश्किल वक्त आता है तो आप उसे छोड़कर नहीं भागते हैं बल्कि आप मुकाबला करते हैं. उन्होंने कहा कि दूसरे विश्व युद्ध के बाद हमसे ज्यादा मुश्किल वक्त जर्मनी और जापान का था. लेकिन वह लोग भागे नहीं. उन्होंने परिस्थितियों का डटकर मुकाबला किया.

China: चीन में 22 साल के भारतीय छात्र की मौत, गरीब मां-बाप ने सरकार से लगाई मदद की गुहार





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *