Viral Video: पीवी सिंधु ने ‘Love Nwantinti’ सॉन्ग पर किए जबरदस्त डांस मूव्स, वायरल हुआ वीडियो


Viral Video: राष्ट्रपति भवन में देश के राष्ट्रपति ने 141 लोगों को पद्म पुरस्कार से सम्मानित किया. इस दौरान खेल जगत से बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को पद्म भूषण से सम्मानित किया गया. वह दो बार की ओलंपिक पदक विजेता रह चुकी हैं. देश के तीसरे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म भूषण से सम्मानित होने से कुछ समय पहले पीवी सिंधु ने सोशल मीडिया पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था. जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हुआ डांस वीडियो

बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने इंस्टाग्राम पर सीके के सॉन्ग ‘Love Nwantiti’ पर एक इंस्टाग्राम रील्स बनाई थी. जिसे शेयर करने के साथ ही यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में पीवी सिंधु सी ग्रीन कलर का कांजीवरम लहंगा पहने दिख रही हैं. वीडियो में उनके बेहतरीन डांस मूव्स सोशल मीडिया पर लोगों अपना दिवाना बना रहे हैं.



सोशल मीडिया पर मचाई धूम

फिलहाल यह डांस वीडियो पीवी सिंधु ने अपने दिवाली पोस्ट की एक सीरीज के तौर पर शेयर किया था. इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाने के एक दिन के अंदर ही इस वीडियो को 4 लाख के करीब व्यूज मिल गए हैं. वहीं काफी बड़ी तादाद में यूजर्स पीवी सिंधु के जांस वीडियो की सराहना कर रहे हैं. कई यूजर्स उनके प्यारे डांस मूव्स के दीवाने भी होते दिख रहें हैं, वह इस वीडियो पर लव रिएक्ट कर रहे हैं.

पद्म भूषण से सम्मानित हुई पीवी सिंधु

बता दें कि नई दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में हुए एक समारोह में सोमवार को राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने पीवी सिंधु को पद्म भूषण से सम्मानित किया. पद्म भूषण पुरस्कार प्राप्त करने के बाद पीवी सिंधु ने कहा, ”यह मेरे लिए गर्व का क्षण है. इस पुरस्कार के लिए मैं भारत सरकार, सभी मंत्रियों और राष्ट्रपति महोदय की बहुत आभारी हूं. मैं बहुत खुश हूं. आने वाले भविष्य में और बेहतर करने के लिए इस प्रकार के पुरस्कार हमें बहुत प्रोत्साहन, समर्थन और प्रेरणा देते हैं.”

Padma Awards: बीते छह दशकों से कर रही हैं जंगलों की सेवा, जानें पद्मश्री पाने वाली ‘जंगलों की इनसाइक्लोपीडिया’ की कहानी





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *