Viral Photo Fact Check । बेटी Raha को Breastfeed कराती नजर आईं Alia Bhatt, जानें सोशल पर वायरल हुई तस्वीर का सच


Alia Bhatt Breastfeeding Pic

Social Media

इंटरनेट पर मंगलवार को आलिया भट्ट की एक तस्वीरें सामने आई, जिसमें अभिनेत्री लाल साड़ी पहनकर अपनी बेटी को ब्रेस्टफीड कराती नजर आ रही हैं। आलिया की यह तस्वीर कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। तस्वीर ने जैसे ही लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया।

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट वैसे तो हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन माँ बनने के बाद से उनके ज्यादा चर्चे होने लगे हैं। अभिनेत्री ने 6 नवंबर को एक बेटी को जन्म दिया। माँ बनने के कुछ समय बात आलिया ने अपनी बेटी का नाम रिवील किया। बता दें, अभिनेत्री ने अपनी बेटी का नाम ‘राहा’ रखा है, जिसे रणबीर की माँ नीतू कपूर ने चुना है। आलिया ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा दुनिया को नहीं दिखाया है। लेकिन उनके फैंस राहा का चेहरा देखने के लिए बड़े बेसब्र बैठे हैं। इन सब के बीच अभिनेत्री की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसने लोगों को कंफ्यूज कर दिया है।

इंटरनेट पर मंगलवार को आलिया भट्ट की एक तस्वीरें सामने आई, जिसमें अभिनेत्री लाल साड़ी पहनकर अपनी बेटी को ब्रेस्टफीड कराती नजर आ रही हैं। आलिया की यह तस्वीर कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। तस्वीर ने जैसे ही लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया, वैसे ही यूजर्स की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रिया आने लगी। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि आलिया ने अपने किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर नहीं की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया भट्ट की ब्रेस्टफीडिंग कराने वाली तस्वीर फेक है। यह तस्वीर किसी अन्य महिला की है, जिसे एडिट किया गया है और इसपर अभिनेत्री का चेहरा लगाया गया है। जानकारी के लिए बता दें, वायरल हो रही तस्वीर को बेबी सेंटर डॉट इन नाम की एक वेबसाइट से उठाई गई है।

यहाँ देखें असली फोटो (Credit: Social Media)





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *