Vijay Babu Rape Case : पुलिस ने विजय बाबू के खिलाफ जारी किया ‘ब्लू कॉर्नर’ नोटिस


Vijay Babu Rape Case : अभिनेता-निर्माता विजय बाबू के खिलाफ केरल पुलिस ने ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया है. केरल पुलिस ने गुरुवार को कहा कि दुष्कर्म के आरोपी मलयालम अभिनेता-निर्माता विजय बाबू के खिलाफ ‘ब्लू कॉर्नर’ नोटिस जारी किया गया है. कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त सी.एच. नागराजू ने कहा कि विजय बाबू को जल्द से जल्द वापस लाने के लिए सभी कदम उठाए जाएंगे.

दरअसल, महिला सहकर्मी  के द्वारा विजय बाबू के खिलाफ रेप केस दर्ज कराने के बाद से  निर्माता गायब थे. इस मामले में कोच्चि पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ लुक आउट नोटिस भी जारी किया था. अब पुलिस को संदेह है कि बाबू देश छोड़कर भाग गए हैं और इस समय संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हैं. पुलिस के अनुसार, बाबू, कोझीकोड की एक महिला सहकर्मी द्वारा एर्नाकुलम में शिकायत दर्ज कराने के बाद से फरार हैं.

पुलिस के अनुसार, कोझीकोड की एक महिला फिल्म सहयोगी द्वारा 22 अप्रैल को एर्नाकुलम में विजय बाबू के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई जिसमें कहा गया कि कोच्चि के एक फ्लैट में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया और उसे पीटा गया. महिला ने अभिनेता पर यौन शोषण से पहले उसे नशा कराने का भी आरोप लगाया है. 

खबर सामने आने के तुरंत बाद, बाबू अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह दावा करते हुए लाइव दिखाई दिए कि वह इस मामले में ‘असली शिकार’ थे और वह शिकायतकर्ता के खिलाफ उचित कानूनी कदम उठाएंगे. पुलिस ने शिकायतकर्ता के नाम का खुलासा करने के लिए अभिनेता के खिलाफ दूसरा मामला भी दर्ज किया है. 

बताते चलें कि बाबू ने भागते समय एक अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, लेकिन केरल उच्च न्यायालय ने उस पर कोई भरोसा नहीं किया, इस मामले को 18 मई तक के लिए आगे बढ़ा दिया है.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.