VIDEO: शिवानी सिंह का नया गाना ‘नजरें में कजरे बन के’ हुआ रिलीज, इंडो वेस्टर्न लुक में दिखीं एक्ट्रेस


VIDEO | Najare Me Kajare Ban Ke | #Shivani Singh | #Mahi Shrivastava | Bhojpuri New Song 2022: भोजपुरी इंडस्ट्री हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अब रोके किसी के रुकने वाली नहीं है। उनके गानों ने तो मानो यूट्यूब पर आग लगा रखी है. इनके फैंस की एक लंबी चौड़ी लिस्ट है, जो इनके परफॉर्म किये गानों को एक दिन में ही मिलियन से ज्यादा व्यूज दिला देते हैं। इनका हालिया रिलीज सांग ‘दोहा में जाके में करबा’ को एक दिन में 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल हो चुके हैं. वही अब इनका नया गाना भी यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने के बोल हैं ‘नजरें में कजरे बन के’.

इस गाने को भी सिंगर शिवानी सिंह (Bhojpuri Singer Shivani Singh) ने गाया है और आजकल भोजपुरी इंडस्ट्री में इनकी आवाज का भी डंका बज रहा है. इनके गाए हर सॉन्ग यूपी बिहार के अलावा महानगर मुंबई में भी सुनने को मिले रहे हैं. उनके नए गाने ‘नजरें में कजरे बन के’ की शुरुआत माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) के धमाकेदार एक्सप्रेसन के साथ होती है. जो कहती हैं कि नाम ले तो हर दिल धड़केला ताबे ओढनिया सरकेला मार लेला मोतिया तो आँखे हुई छतिया में धास जा ए राजा जी नजरे में कजरे बनके बस जा ए राजा जी.

इस गाने की लोकेशन बेहद ही खास है और माही का साथ बैकग्राउंड डांसरों ने भी बखूबी दिया है और इसे ग्रैंड बना दिया. वीडियो में माही ने इंडियन और वेस्टर्न दोनों ही आउटफिट का इस्तेमाल किया है जिसमें वे अपने हुस्न का जलवा बिखरेती दिख रही हैं. खबर लिखे जाने तक ढाई लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वही इसको 16 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. ‘नजरे में कजरे बन के’ गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक विकास यादव ने तैयार किया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार है और गाने का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. इसकी कोरियोग्राफी गोल्डी-बॉबी ने की है और रिकॉर्डिंग जेपी तिवारी (संगम स्टूडियो) में की गई है.

Also Read: आलिया भट्ट- रणबीर स्टारर Kesariya का भोजपुरी वर्जन वायरल, लोगों को असली गाने से ज्यादा पसंद आ रहा ये VIDEO

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri gaana, Bhojpuri songs



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *