Video: रणवीर सिंह और हार्डी संधु ने किया ‘बिजली बिजली’ पर डांस, पूर्व क्रिकेटर श्रीकांत के डांसिंग स्टाइल ने लूटी महफिल


सिंगर-एक्टर हार्डी संधू ने बुधवार को एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उनके साथ रणवीर सिंह भी दिखाई दिए. रणवीर और हार्डी ने फिल्म ’83’ में साथ काम किया है. इस वीडियो रणवीर को हार्डी के हिट सॉन्ग ‘बिजली बिजली’ पर नाचते हुए देखा जा सकता है. यह काफी फनी वीडियो है. उनके साथ पूर्व क्रिकेटर कृष्णमाचारी श्रीकांत भी डांस करते हुए नजर आए. ये तीनों सेलेब्स एक साथ एक मंच पर डांस करते हुए काफी क्यूट लग रहे थे.

पूर्व क्रिकेटर श्रीकांत का डांसिंग स्टाइल आपका दिल जीत लेगा. ये वीडियो मुंबई में हुए ’83’ के प्रीमियर के दौरान लगता है. वीडियो में एक मंच पर रणवीर, हार्डी और श्रीकांत को देखा जा सकता है. स्टेज पर खड़े रणवीर माइक पकड़कर कहते हैं, “अरे डीजे, एक फंकी गाना बजाओ.” रणवीर के इतना कहते ही डीजे पर हार्डी संधु का सॉन्ग ‘बिजली-बिजली’ बजने लगता है. जैसे ही रणवीर और हार्डी नाचना शुरू करते हैं, श्रीकांत भी अपना एनर्जेटिक डांस दिखाते हैं.

रणवीर सिंह ने श्रीकांत को हार्डी को फॉलो करने के लिए इशारा करते हैं, लेकिन श्रीकांत ऐसा नहीं करते हैं और अपने बिंदास स्टाइल में डांस करते हैं. वह डांस करते-करते थोड़ा लड़खड़ा जाते हैं और रणवीर उन्हें सभालते हैं. हार्डी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए रणवीर की उस लाइन को कॉपी किया है, जो उन्होंने डीजे से कही थी. हार्डी ने लिखा,”हे डीजे एक फंकी सॉन्ग बजाओ.” यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

फैंस कर रहे हैं डांस की तारीफ

हार्डी संधु के इस वीडियो पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “अरे यार बाकी तो ठीक है श्रीकांत सर का डांस नोटिस किया या नहीं किसी ने?” एक अन्य फैन ने लिखा,”वह वास्तव में ऐसे डांस करते हैं जैसे कोई नहीं देख रहा है.” कई लोगों ने कमेंट में श्रीकांत के डांस की सराहना की है.  बता दें कि फिल्म ’83’ साल 1983 क्रिकेट विश्व कप में टीम इंडिया की जीत पर आधारित है और बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

’83’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की इस स्पोर्ट ड्रामा ’83′(83 Box Office Collection) ने महज 4 दिन में 54 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को 7.29 करोड़ रुपए की कमाई की. वीकडेज के पहले दिन इतनी कमाई फिल्म के लिए अच्छा माना जा रहा है. हालांकि दिल्ली में सिनेमाघर बंद होने से फिल्म की कमाई प्रभावित होगी. लेकिन अन्य राज्यों में इसे अच्छा रिस्पांस मिलने की उम्मीद है.

Tags: 83 movie, Hardy Sandhu, Ranveer Singh





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *