VIDEO: मौनी रॉय ने शादी के 1 साल बाद दिखाई अपनी वेडिंग फिल्म, पति और दोस्तों संग यूं की थी मस्ती


mouni roy- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/IMOUNIROY
mouni roy

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकीं Mouni Roy ने 27 जनवरी को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर मौनी रॉय ने पति सूरज नांबियार के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं लेकिन, अब मौनी ने अपनी वेडिंग फिल्म की एक झलक वीडियो में दिखाई है। मौनी की शादी के इस वीडियो में उनके दोस्त मस्ती करते दिख रहे हैं। मौनी और सूरज ने मुंबई से दूर गोवा में परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में डेस्टिनेशन वेडिंग वेडिंग की थी। मौनी बंगाली हैं तो वहीं उनके पति सूरज नांबियार साउथ इंडियन, ऐसे में दोनों ने 2 रिवाजों से शादी रचाई थी।

यह भी पढ़ें: Anupamaa: माया की वजह से टूटेगा अनुज और अनुपमा का रिश्ता! मुश्किल में फंसी छोटी अनु की जिंदगी

सूरज साउथ इंडियन परिवार से ताल्लुक रखते हैं इसलिए पहले साउथ इंडियन रिवाजों से शादी की गई और फिर बंगाली रिति रिवाज से। मौनी रॉय के वेडिंग वीडियो में मंदिरा बेदी भी खूब मस्ती करती दिख रही हैं। मौनी और मंदिरा बेदी के बीच गहरी दोस्ती है। बंगाली ब्यूटी मौनी रॉय इस वीडियो में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वीडियो में मेहंदी के फंक्शन से लेकर हल्दी के फंक्शन में फूलों से खेली जा रही होली तक सब दिख रही है। जिसे देखकर लग रहा है कि मौनी ने अपने परिवार और दोस्तों संग शादी में खूब मस्ती की थी। मौनी और सूरज के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: चक्रव्यूह बन गया सई, विराट और पाखी का रिश्ता, एक गोली से खत्म होगी विनायक की कहानी

मौनी रॉय और सूरज नांबियार की मुलाकात साल 2019 में नए साल के मौके पर दुबई में हुई थी। दोनों ने सालों तक चुपके-चुपके डेटिंग की और किसी को कानों कान अपने रिलेशनशिप की खबर न लगने दी। एक तरफ जहां मौनी फेमस एक्ट्रेस हैं वहीं दूसरी तरफ सूरज नांबियार फेमस बिजनेसमैन हैं। मौनी रॉय को पहचान टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से मिली थी। मौनी ने बॉलीवुड में अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से डेब्यू किया था। आखिरी बार मौनी रॉय फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आई थीं। फिल्म में मौनी ने नेगेटिव किरदार निभाया था। 

तो बस इस 1 कारण से सुपरहिट हुई है ‘Pathaan’! शाहरुख खान ने बताया अपनी 57 साल की सफलता का राज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *