Video: मंच पर फोटो खिंचवाने के लिए राज्यपाल ने Sunil Chhetri को किया साइड, भड़के फैन्स


Video: मंच पर फोटो खिंचवाने के लिए राज्यपाल ने Sunil Chhetri को किया साइड, भड़के फैन्स

देखिए आखिर गवर्नर ने मंच पर सुनील छेत्री को किया साइड, जानिए फैंस के भड़कने का कारण

Durand Cup Football Tournament 2022: भारत के फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री ने अपने खाते में एक और खिताब शामिल कर लिया है. सुनील छेत्री के नेतृत्व में बेंगलुरू एफसी ने बीते रविवार को डूरंड कप के फाइनल में मुंबई सिटी एफसी को 2-1 से हराकर जीत का परचम लहरा दिया.  हालांकि, मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी में कुछ ऐसा वाकया हो गए, जिसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर यूजर्स सवाल उठाते हुए अपना गुस्सा जाहिर करने लगे.

यह भी पढ़ें

यहां देखें वीडियो

दरअसल, भारतीय कप्तान के साथ समारोह में आए पश्चिम बंगाल के गवर्नर ने मंच पर कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखकर इंटरनेट पर फैंस का गुस्सा फूट पड़ा. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल इस समारोह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसके सामने आने के बाद फैंस आयोजकों से सार्वजनिक मांफी मांगने की मांग कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि, कोलकाता में हुए इस टूर्नामेंट में विजेताओं को ट्रॉफी बंगाल के राज्यपाल एल गणेशन दे रहे थे. इस बीच मंच पर राज्यपाल फोटो खिंचवाने के चक्कर में फुटबॉल स्टार सुनील छेत्री को पीछे करते हुए दिखाई दिए.

सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे यूजर्स खूब देख और शेयर कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर्स का कहना है कि, ‘फुटबॉल में हमारा देश इसीलिए पीछे है.’ एक अन्य यूजर्स ने कमेंट कर लिखा, ‘ऐसा लग रहा है जैसे राज्यपाल साहब ने ही मैच जीता है, उन्हीं को ट्रॉफी दी जा रही है.’ तीसरे यूजर ने लिखा ‘गलत बात है, मेहनत करके जीते हैं ट्राफी. फोटो खिंचवाने के शौक ने तमीज ही खत्म कर दी है आजकल.’ कुछ फैन्स ने लिखा कि, ‘यह किस तरह का व्यवहार है, वह एक खिलाड़ी है. खिलाड़ी का सम्मान करना ज़रूरी है.’ कुछ फैन्स ने कहा कि, ‘उन्हें सुनील छेत्री और भारतीय फुटबॉल से माफी मांगनी चाहिए.’

* “”चलती बाइक पर 4 फीट ऊपर हवा में उछली लड़की का Video वायरल

* ‘स्कूटी से आ रही थी फुंफकारने की आवाज, हैंडल खोलकर देखा तो फन उठाकर बैठा था किंग कोबरा!

* “VIDEO: पलक झपकते ही मेट्रो स्टेशन पर लड़की ने लड़के के हाथ से उड़ा लिया मोबाइल

देखें वीडियो- रणवीर, रोहित और पूजा हेगड़े ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के फिनाले में बिखेरी चमक





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *