Video: दिल्ली में प्रमोशन कर लौटे रणबीर-आलिया, एक-दूजे का हाथ थामे आए नजर


Video: बॉलीवुड का फेवरेट कपल मे से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में वो दिल्ली आए थे जहां उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म का जबरदस्त (Delhi Brahmastra Promotion) प्रमोशन किया। वहीं अब दोनों को एक साथ फिर देखा गया जिनका वीडियो सोशल मीडिया से सामने आया है।

साथ दिखे आलिया-रणबीर

इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, आलिया ब्लैक कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने बालो की पोनी बनाई है। इसी के साथ रणबीर का डैशिंग अंदाज देखने को मिल रहा है। वहीं रणबीर अपने बैक पेन के बारे में पैपराजी को बता रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि, रणबीर ने आलिया का हाथ पकड़ रखा है।

उज्जैन में हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ का विरोध

इससे पहले दोनों उज्जैन गए थे जहां उनके पहुंचते ही हिंदू संगठन ने जमकर विरोध किया जिसकी वजह से उन्हें वापस लौटना पड़ा। कहा जा रहा है कि वो महाकाल के दर्शन करने भी गए थे लेकिन सैकड़ों की संख्या में वहां हिंदू संगठन मौजूद थे और वो नारे लगा रहे थे जिसकी वजह से आलिया ने दर्शन करने के लिए मना कर दिया। वहीं आलिया और रणबीर के साथ फिल्म डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी गए थे जिन्होंने महाकाल के दर्शन किए।

300 करोड़ के बजट में बनी फिल्म 

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को बनाने में करीब 300 करोड़ रुपए खर्च हुए है, जिसकी वजह से ये भारत में बनने वाली सबसे महंगी फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई है। इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मौनी रॉय (Mouni Roy) और नागार्जुन (Nagarjuna) भी नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र में पहली बार आलिया-रणबीर एक साथ दिखेंगे। ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.