VIDEO: ‘झलक दिखला जा 10’ के मंच पर अली असगर के बच्चों ने बताई कड़वी सच्चाई, सुनकर छलक पड़े कॉमेडियन के आंसू


‘झलक दिखला जा 10’ (Jhalak Dikhla Jaa 10) ऑडियंस के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. इस डांस रियलिटी शो में 5 साल के गैप बाद टीवी पर वापसी की है. टीवी के दिग्गज के एक्टर्स अपने-अपने पार्टनर्स के साथ परफॉर्म कर जज करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही समेत ऑडियंस का दिल जीत रहे हैं. अपने डांसिंग स्किल्स और मूव्स से लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं. लेकिन शो के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेट अली असगर इमोशनल हो गए और उनकी आंखों से आंसू छलक आए. शो में उनके बच्चों ने एक वीडियो मैसेज दिया भेजा था.

कलर्स टीवी ने एक दिन पहले इसका प्रोमो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि अली असगर (Ali Asgar) अपनी पार्टनर के साथ राजकुमार राव पर फिल्माए गए गाने ‘मिलेगी मिलेगी’ पर परफॉर्मेंस करते हुए नजर आते हैं. उनकी परफॉर्मेंस के बाद स्टेज की स्क्रीन पर एक वीडियो चलाया जाता है.

इस वीडियो में अली असगर के बेटा-बेटी दिखाई देते हैं, जो अली के लिए एक मैसेज देते हैं. अली के बेटी बताती है कि उनके पिता के महिला किरदार निभाने की वजह से लोग कैसे स्कूल में उनका मजाक उड़ाते हैं. उन्होंने कहा,”हमारे स्कूल फ्रेंड्स हमें चिढ़ाते थे. बोलते थे कि तुम्हारी दो ही मां है. टैटू बनाते थे कि दादी का बेटा है या दादी की बेटी है. बसंती वो सब.”

Jhalak Dikhla Jaa Season 10: ‘लाइगर’ के ‘आफत’ पर दादी ने दिखाए धांसू मूव्स, आपने देखा अली का ये Dance VIDEO

‘खुद का मजाक उड़ाकर दूसरों को हंसाते थे’

अली असगर की बेटी ने आगे कहा, “वो खुद का मजाक उड़ाकर दूसरों को हंसाते थे. यह हर किसी के बस की बता नहीं है. वी लव यू डैड.” यह सुनकर अली इमोशनल हो जाते हैं. उनकी आंखों से आंसू निकल जाते हैं. वह स्टेज पर अपने आंसू पोंछते हुए नजर आते हैं. शो की जज माधुरी दीक्षित भी अली को सैल्यूट करती हैं.

‘द कपिल शर्मा शो’ से मिला दादी का लुक

बता दें कि अली असगर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में दादी का किरदार निभाया था. इस किरदार के जरिए उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली. इसके बाद से वह कई टीवी शो को होस्ट कर चुके हैं, जिसमें उन्हें अक्सर दादी वाले लुक में देखा गया. अली को दादी के किरदार को ऑडियंस खूब पसंद करती है.

Tags: Ali Asgar, Comedian, Jhalak Dikhla jaa





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.