Uttar Pradesh: बरेली में दिन दहाड़े चली गोली, पेट्रोल पंप मैनेजर की मौत


Uttar Pradesh Crime: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में अपराधी बेखौफ हो गए हैं, जिसका उदाहरण हमें गुरुवार को बरेली के एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर देखने को मिला. जहां दिन दहाड़े पेट्रोल पंप पर चोरी कर रहे कुछ बदमाशों ने चोरी का विरोध करने पर गोली चला दी. दिन दहाड़े हुई इस घटना में गोली लगने से पेट्रोल पंप मैनेजर (Petrol Pump Manager) की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि बरेली के एक पेट्रोल पंप पर मैनेजर सुशील कुमार अपने दो सहकर्मियों के साथ थे. उन्होंने देखा कि कुछ लोग ट्रक से डीजल निकाल रहे हैं. ऐसा होने पर पेट्रोल पंप पर मैनेजर और उनके साथियों ने इसका विरोध किया, जिस पर बौखलाए अपराधियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी और अपनी कार में सवार होकर भाग गए.

नेशनल हाईवे 24 पर हुई घटना

पुलिस को मामले की जानकारी होते ही वह घटना स्थल पर पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने पेट्रोल पंप पर मैनेजर सुशील कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग 24 पर खड़े ट्रक से अपराधियों को डीजल चोरी करने से रोकने के प्रयास में गुरुवार को दिनदहाड़े एक पेट्रोल पंप प्रबंधक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी.

चोरी करने से रोकने पर अपराधियों ने चलाई गोली

मामले में बरेली ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि “एक पेट्रोल पंप प्रबंधक, अपने दो सहकर्मियों के साथ सड़क पर अपने पेट्रोल पंप पर थे. उन्होंने पेट्रोल पंप के पास पार्क किए गए ट्रक के आसपास कुछ संदिग्ध गतिविधि देखी. उन्होंने देखा कि कुछ लोग अपनी कार पार्क कर ट्रक से डीजल चुरा रहे हैं.” उन्होंने आगे बताया कि “जब वे चोरों के पास पहुंचे और उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने गोलियां चला दीं, जिसमें मैनेजर की मौत हो गई.”

पुलिस की जांच जारी

एसपी राजकुमार का कहना है कि शव (Dead Body) को पोस्टमार्टम (Post Mortems) के लिए भेज दिया गया है और आरोपी की पहचान के लिए क्लोज सर्किट टेलीविजन फुटेज (Closed Circuit Television Footage) की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि एक टीम का गठन किया गया है और आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

इसे भी पढ़ेंः
Rashtrapatni Remark: लोकसभा में कांग्रेस-बीजेपी में जमकर बवाल, सोनिया गांधी बोलीं- ‘अधीर रंजन चौधरी ने माफी मांगी’ | 10 बड़ी बातें

Explained: एचआईवी और कैंसर दोनों से जीती जंग, यूएस के मरीज की कहानी ने जगाई बड़ी उम्मीद



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.