UP Election 2022: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने CM योगी के खिलाफ चुनाव लड़ने का किया ऐलान


लखनऊ
भीम के आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर उर्फ रावण ने सोमवार को बड़ा एलान करते हुए कहा मुख्यमंत्री योगी जहां से भी विधानसभा चुनाव में लड़ेंगे, मैं उनके खिलाफ चुनाव लड़ूंगा। एक चैनल से बातचीत भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा कि हमारी पार्टी पहली बार विधानसभा चुनाव में भाग ले रही है।

पार्टी के मुखिया ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ खुद मैदान में उतरेंगे। चंद्रशेखर ने कहा कि चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी की कोर कमेटी करती है। अगर आप मेरी इच्छा पूछेंगे तो मैं वहीं से चुनाव लड़ूंगा जहां से यूपी के मुख्य योगी आदित्यनाथ लड़ेंगे। उन्होंने जिस तरह से लोगों पर जुल्म किये हैं, उसका बदला लेने के लिए उनके खिलाफ चुनाव लड़ूंगा और उन्हें विधानसभा में घुसने नहीं दूंगा।

आजाद समाज पार्टी और बसपा का गठबंधन हो जाए-चंद्रशेख

चंद्रशेखर ने यह भी कहा कि योगी को हराने के लिए किसी मजबूत प्रत्याशी को ही मैदान में उतरना चाहिए। गठबंधन की बात पर चंद्रशेखर ने कहा कि मेरी प्राथमिकत बसपा रहेगी। बसपा की तरफ से मेरा लगातार अपमान किया गया, इसके बाद भी मेरी प्राथमिकता बसपा से गठबंधन की है। हम चाहते हैं कि आजाद समाज पार्टी और बसपा का गठबंधन हो जाए।

मायावती न पसंद करने के सवाल पर क्या बोले चंद्रशेखर?
मायावती उन्हें पसंद नहीं करतीं, इस सवाल पर चंद्रशेखर ने कहा कि दलित वोटर किसी का गुलाम नहीं है। आजादी के समय कांग्रेस के साथ रहा। रामविलास पासवान, जगजीवन राम, मान्यवर कांशीराम और बहन जी के साथ रहा। दलित समाज हमेशा लड़ने वाले नेता को पसंद करता है। मेरे लिए बहुजन समाज सर्वोपरी है। इसलिए मैंने पहल की है और चाहता हूं कि भाजपा को रोकने के लिए बसपा और आजाद समाज पार्टी को साथ आना चाहिए।

‘बीजेपी सबकुछ बेचकर सरकार आउटसोर्स कर देगी…’ अखिलेश का तंज

.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *