Unnao News: उन्नाव में दिल दहला देने वाले हादसे का लाइव वीडियो, कोचिंग के लिए जा रहे छात्र…


अनुज गुप्ता
उन्नाव:
उन्नाव में दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. हादसे का लाइव वीडियो सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुआ है. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कार चालक ने बाइक से सड़क पार कर रहे लोगों को बाइक समेत उड़ा दिया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार युवक कई फीट ऊपर उछला फिर जमीन पर गिरने के बाद काफी दूर तक घिसटते हुए जाता है. वहीं एक युवक हादसे के दौरान वहीं पास ही गिर गया. हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है.

दरअसल ये पूरा मामला उन्नाव की गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के राजधानी मार्ग का है. हादसा 5 फरवरी की सुबह का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले 2 किशोर सुबह लगभग सवा 5 बजे कोचिंग के लिए जा रहे थे. तभी सड़क पार करते समय दूसरी तरफ से आ रही कार ने युवकों को जोरदार टक्कर मार दी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार एक किशोर कई फीट ऊपर उछला और जमीन में लगभग 15 मीटर तक घिसटता गया. वहीं दूसरा किशोर टक्कर की जगह के पास ही गिर गया. हादसे के बाद दोनों घायलों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती करवाया है. NEWS 18 लोकल से बात करते हुए गंगाघाट एसओ अवनीश सिंह ने कहा कि वीडियो सामने आने के बाद मामले को संज्ञान में ले लिया गया है, साथ ही पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

Tags: Crime News, Unnao News, Uttar pradesh news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *