Tunisha Sharma Suicide मामले में मुंबई पुलिस करेगी शीजान के फोन की जांच, परिवार और सेट के लोगों से भी होगी पूछताछ


टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या करने के बाद मामले की जांच में जुटी मुंबई पुलिस ने बयान जारी किया है। इस मामले में मुंबई पुलिस के एसीपी चंद्रकांत जाधव ने बताया है कि तुनिषा की मौत फांसी के कारण हुई है। मामले में अब तक पुलिस को लव जिहाद का एंगल नहीं दिखा है।

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस का बड़ा बयान आया है। मुंबई पुलिस के एसीपी चंद्रकांत जाधव ने साफ किया है कि ये मामला लव जिहाद का मामला नहीं है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि तुनिषा शीजान मोहम्मद खान के साथ ब्रेकअप के बाद काफी तनाव में थी। इस ब्रेकअप के बाद तनाव होने के कारण ही तुनिषा ने आत्महत्या का कदम उठाया है।

पुलिस ने साफ किया है कि तुनिषा की मौत फांसी लगाने के कारण हुई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में साफ हुआ है कि तुनिषा की जान दम घुटने के कारण हुई थी। इस मामले में पुलिस ने तुनिषा के को स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान को चार दिनों तक हिरासत में लिया है।

वहीं पुलिस ने ये भी साफ किया है कि तुनिषा की आत्महत्या का मामला लव जेहाद का मामला नहीं है। ऐसे में पुलिस लव जिहाद के एंगल से मामले की जांच नहीं करेगी। साथ ही पुलिस ने बताया कि इस मामले में तुनिषा शर्मा की मां की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है।

शीजान के फोन की जांच करेगी पुलिस
मुंबई पुलिस के एसीपी चंद्रकांत जाधव ने साफ किया है कि इस मामले में फिलहाल जांच चल रही है। आरोपी शीजान और मृतक तुनिषा के फोन पुलिस ने जब्त कर लिए है। इनकी जांच की जाएगी। अब तक अफेयर, ब्लैकमेलिंग या लव जिहाद का एंगल निकल कर सामने नहीं आया है।

मुंबई पुलिस के एसीपी चंद्रकांत जाधव ने बताया कि तुनिषा की मां ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी शिजान को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे चार दिन की कस्टडी में भेजा गया है। पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि फांसी पर लटकने से ही उसकी मौत हुई है। पुलिस ने ये भी साफ किया है कि दोनों रिश्ते में थे, जबकि 15 दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हुआ था।

परिवार और सेट के लोगों से होगी पुछताछ
पुलिस इस मामले में सच्चाई जानने के लिए तुनिषा के परिवार से पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में आने वाले समय में और भी पूछताछ होगी। इसके अलावा सेट के लोगों से भी पूछताछ की जानी है। हो सकता है कि इस मामले में कई ऐसे खुलासे हों जो एक्टिंग की दुनिया के कई अनकहे राज खोले।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *