Tunisha Sharma Death मामले में शीजान खान की पुलिस रिमांड एक दिन बढ़ी


sheezan khan

Instagram @sheezan9

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले में कोएक्टर और आरोपी शीजान मोहम्मद खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। शीजान की पुलिस कस्टडी को एक दिन के लिए बढ़ा दिया गया है। शीजान अब 31 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में रहेगा।

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में आरोपी शीजान खान की पुलिस हिरासत 30 दिसंबर को समाप्त हो रही थी, जिसे एक दिन के लिए आगे बढ़ा दिया है। इस मामले में पुलिस ने शीजान की हिरासत को बढ़ाने की मांग की। इसके बाद वसई अदालत में पेश होने के बाद शीजान को एक दिन और हिरासत में रखने के आदेश दिए है।

अदालत के आदेश के बाद पुलिस को 31 दिसंबर तक शीजान की कस्टडी मिल गई है। हालांकि पुलिस ने दो दिन के लिए कस्टडी बढ़ाने की मांग की थी मगर ऐसा नहीं हुआ। अदालत में हुई पेशी के दौरान पुलिस ने जानकारी दी कि शीजान ने तुनिषा को थप्पड़ मारा था। शीजान पर आरोप है कि वो तुनिषा को हिजाब पहनने के लिए भी मजबूर करता था। पुलिस का कहना है कि शीजान और तुनिषा के धर्म अलग थे, ऐसे में उससे अभी कई स्तर पर पूछताछ करना काफी जरुरी है। शीजान का पुलिस हिरासत में रहना अहम है।

पुलिस ने कहा कि जांच में ये सामने आया है कि शीजान तुनिषा को हिजाब पहनने के लिए कहता था। तुनिषा पर बार बार इसका दबाव बनाता था। पुलिस ने अदालत के सामने ये दलील पेश की है। पुलिस का कहना है कि शीजान अपने बयानों से बार बार पलट रहा है। पुलिस का कहना है कि अगर मामले की जांच सही दिशा में करनी है तो शीजान का हिरासत में रहना काफी अहम है।

व्हाट्सऐप को लेकर आई ये बात

क पुलिस अधिकारी ने बताया कि खान (27) ने तुनिषा के आत्महत्या करने के बाद अज्ञात महिला के साथ व्हाट्सऐप पर की गई चैट को मिटा दिया है और वह अब उसे प्राप्त करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने बताया कि शर्मा (21) द्वारा कथित तौर पर लिखा नोट टेलीविजन सेट से बरामद हुआ है, जिसमें लिखा गया है कि ‘‘ वह साथी कलाकार के तौर पर मुझे पाकर प्रफुल्लित था।’’ अधिकारी ने बताया कि पुलिस एक अन्य महिला से भी पूछताछ कर रही है, जो खान के संपर्क में थी। उन्होंने बताया कि खान और तुनिषा की व्हाट्सऐप चैट को भी खंगाला जा रहा है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *