The Kapil Sharma Show: शो में कटरीना कैफ से हुई बड़ी भूल, छूने पड़ गए अक्षय कुमार के पैर



रिषभ पांडे, मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म सूर्यवंशी की प्रमोशन में बिजी है। हालांकि उनकी फिल्म थिएटर्स में रिलीज़ हो चुकी है और इसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस भी मिल रहा हैं। हाल ही में कटरीना और अक्षय कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। अक्षय और कटरीना फिल्म प्रोमोट करने कपिल के शो में आए और जमकर मस्ती की। इसके कई वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

दरअसल सोनी टेलीविज़न ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया हैं। जिसमें देखा जा सकता हैं कि कटरीना जैसे ही शो में आईं तो अर्चना पूरन सिंह को हैलो कहा और फिर कपिल से मिली। लेकिन अक्षय को कटरीना की यह बात बुरी लग गई कि वह उनसे नहीं मिलीं। फिर क्या था अक्षय इस बात को कहा छोड़ने वाले थे ऐसे में उन्होंने फौरन शो में इस चीज़ को लेकर शिकायत कर दी। जिसके बाद कटरीना को इस तरह अक्षय को मनाना पड़ा।

अक्षय ने शो में कहा- ‘आप लोगों ने ध्यान दिया कि जैसे ही कटरीना स्टेज पर आईं अर्चना जी से हैलो कहा, कपिल से मिलीं लेकिन मुझे कुछ नहीं कहा। कटरीना ने तुरंत कहा कि हां ऐसा तो हो गया लेकिन फिर उन्होंने तुरंत अक्षय के पैर छू लिए और कहा ये देखो ये है सीनियर्स की रिस्पेक्ट करना’।

कटरीना कैफ फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार की बीवी के रोल में दिखाई दे रही हैं। फिल्म में कटरीना और अक्षय के अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन भी कैमियों रोल प्ले कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। सूर्यवंशी को 4000 स्क्रीन्स के साथ देश भर में रिलीज किया गया है। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 5200 स्क्रीन्स के साथ एंट्री मारी है।

वही बात करे अगर कटरीना की तो उन्होंने सूर्यवंशी के प्रमोशन के अलावा टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। तो अक्षय कुमार रक्षाबंधन, अतरंगी रे और रामसेतु जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। फिलहाल रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सूर्यवंशी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और जल्द ही ओटीटी पर भी रिलीज़ कर दी जाएगी।

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से – फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *