Tejasswi Prakash Karan kundrra: ‘नागिन 6’ के सेट पर तेजस्वी प्रकाश को लगी चोट, बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की केयर देखकर फैंस हुए उन पर फ़िदा


Tejasswi Prakash Karan kundrra:- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM
Tejasswi Prakash Karan kundrra:

Tejasswi Prakash Karan kundrra: बिग बॉस 15 की सबसे पसंदीदा जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा इन दिनों टीवी इंडस्ट्री के सबसे हॉटेस्ट कपल बने हुए हैं। दोनों ही सुर्ख़ियों में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़ते। अक्सर उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहती है।  इसी बीच दोनों एक बार फिर से चर्चा में हैं। दरअसल, हाल ही में तेजस्वी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

तेजस्वी के सिर की करण कुंद्रा ने की सिकाई

तेजस्वी प्रकाश के सिर में चोट लगी है, जिससे उनके माथे पर सूजन आ गई है। वहीं उनके बायफ्रेंड करण कुंद्रा तेजस्वी के माथे की बर्फ से सिकाई कर रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि करण कुंद्रा किस तरह से अपनी गर्लफ्रेंड की मदद कर रहे हैं। इस वीडियो में करण हंसते हुए तेजस्वी के सिर पर बर्फ लगाते हुए कहते हैं, “पूरी कार्टून है ये सच्ची, सिर तुड़वा के आई है ये लड़की।” तेजस्वी हंसते हुए कहती हैं, “हां मैं सिर तुड़वा के आई हूं, शूटिंग करते समय”। आगे करण कहते की तुम बिल्कुल ‘टॉम एंड की जेरी’ की टॉम जैसी हो, जिसपर दोनों हंस पड़ते हैं”।”इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए इस पोस्ट में दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं, और जिस तरह करण तेजस्वी के सिर पर बर्फ मल रहे हैं उनका वो अंदाज़ काफी प्यार भरा है।

Raju Srivastava: अमिताभ बच्चन ने कहा ‘राजू उठो, बस बहुत हुआ… जानें ये कहना क्यों था जरूरी

केमेस्ट्री देखकर फैंस को आया प्यार 

कुछ ही समय में तेजस्वी और करण का वीडियो वायरल हो गया। हमेशा की तरह इनके फैंस इनके वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों के लिए प्यार भरे कमैंट्स कर रहे हैं। वहीं लोग करण को आइडियल बॉयफ्रेंड बता रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में टीवी के ये लव बर्ड्स एक साथ रोमांटिक गाने ‘बारिश आई है’ में नजर आए थे। यह गाना तेजस्वी और करण के फैन्स को काफी पसंद आया था।

Pathan movie Boycott: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद ‘पठान’ के बॉयकॉट की बारी, ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #BoycottPathan

राजू श्रीवास्तव को लेकर ख़त्म हुई अफ़वाहें, परिवार ने बयान जारी कर बताया अब कैसी है तबीयत





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.