‘Sushant की मौत सुसाइड नहीं मर्डर’, पोस्टमॉर्टम रूम में मौजूद शख्स का बड़ा दावा


Sushant Singh Rajput death case roopkumar shah- India TV Hindi

Image Source : SUSHANT SINGH RAJPUT
Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत की 2021 में मौत हो गई थी। हालांकि, एक्टर की मौत एक रहस्य बनी हुई हैं। फिल्म ‘MS धोनी’ के बाद से सुशांत सिंह राजपूत की फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा बढ़ गई थी। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। एक्टर की मौत के दो साल बाद एक बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी के पोस्टमॉर्टम का संचालन करने वाले कर्मचारी ने एक्टर की मौत को हत्या कहा है। कर्मचारी के मुताबिक, जिस हालत में सुशांत की बॉडी लाई गई थी उसे देखकर सुसाइड कहना मुश्किल था।

मौत या मर्डर-

मुंबई (थाने) के पोस्टमॉर्टम हाउस में काम करने वाले एक कर्मचारी रुप कुमार शाह (Rup Kumar Shah) ने एक इंटरव्यू में सुशांत की मौत को मर्डर बताया है। शाह ने दावा किया है कि, ”सुशांत की मौत आत्महत्या से नहीं हुई बल्कि उनका मर्डर किया गया था। शाह ने यह भी कहा कि सुशांत के शरीर और गर्दन पर चोट के गहरे निशान थे।”

रूप कुमार शाह ने अपने बयान में कहा, “पोस्टमॉर्टम के लिए कूपर अस्पताल में पांच शव में एक VIP बॉडी आई थी, कपड़ा खोलने के बाद हमने देखा कि वो एक्टर सुशांत सिंह की बॉडी थी। बॉडी देखने के बाद लगा कि सुशांत सिंह का केस सुसाइड का नहीं है। गला देखने के बाद मुझे लगा की घटना आत्महत्या की नहीं है। पैर और हाथ पर मारने के निशान थे, बॉडी की फोटोग्राफी हुई थी। साहेब को हमने बोला कि सर, वीडियाग्राफी कीजिए तो साहेब ने बोला तुम्हें जो काम मिला है वो काम करो। सुशांत को न्याय मिलना चाहिए…सुशांत का फोटो देखने के बाद लगता है कि यह मर्डर है।”

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी जांच के दायरे में आ चुकी है और इस केस में उन्होंने काफी परेशानी भी हुई थीं।

ये भी पढ़ें-

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस: आरोपी Shizan Khan की बहन आई सामने, जानें क्या कहा

सोनू सूद की राह पर चले स्टार विजय देवरकोंडा, फैंस को बिल्कुल Free में टूर पर भेजेंगे

श्रद्धा हत्याकांड से डर कर शीजान ने तुनिषा से किया था ब्रेकअप? सीक्रेट गर्लफ्रेंड का होगा पर्दाफाश

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *