Sumbul Touqueer Khan के खास दोस्त Fahmaan Khan आजकल करने लगे है किसी और की तारीफें, को-स्टार पर आया एक्टर का दिल?


Fahmaan Khan

Fahmaan Khan Instagram

फहमान खान ने एक संगीत वीडियो के लिए हिबा नवाब के साथ सहयोग किया है। अभिनेता, जो इमली में अपने अभिनय के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं, गीत बेइरादा में हिबा के साथ अभिनय करते नजर आ रहे हैं। फहमान ने न केवल गाने में अभिनय किया है बल्कि उन्होंने इसे निर्देशित और कोरियोग्राफ भी किया है।

टीवी शो इमली में फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। दोनों की दोस्ती इस कदर थी कि लोगों को लगने लगा था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। हमेशा सुंबुल और फहमान को साथ देखा जाता था। अच्छी चीजें चल रही थी लेकिन खबरें आयी कि दोनों इमली शो छोड़ रहे हैं और वह अपने करियर में नये अवसर तलाश करेंगे। सुंबुल ने बिग बॉस 16 में एंट्री ली और फहमान खान को कलर्स का शो मिला। हाल ही में सुनने में आया की सुंबुल और फहमान के बीच झगड़ा हुआ है जिसके बाद दोनों एक दूसरे से बात नहीं कर रहे हैं। अब फहमान खान का नया गाना आया है जिसमें वह अपनी को स्टार की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

फहमान खान ने एक संगीत वीडियो के लिए हिबा नवाब के साथ सहयोग किया है। अभिनेता, जो इमली में अपने अभिनय के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं, गीत बेइरादा में हिबा के साथ अभिनय करते नजर आ रहे हैं। फहमान ने न केवल गाने में अभिनय किया है बल्कि उन्होंने इसे निर्देशित और कोरियोग्राफ भी किया है। गाने के रिलीज़ से पहले अभिनेता के साथ एक विशेष बातचीत की। बातचीत में फहमान ने हिबा के साथ बेइरादा में काम करने का अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने अभिनेत्री की आंखों के माध्यम से अच्छी तरह से व्यक्त करने की क्षमता के बारे में भी बताया।

हिबा की खूबसूरत आंखें हैं: फहमान

फहमान खान ने बेइरादा में पहली बार हिबा नवाब के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया। गाने को आधिकारिक तौर पर 16 मई, 2023 को लॉन्च किया जाएगा। एक विशेष बातचीत में, अभिनेता ने अपने सह-कलाकार की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि हिबा के साथ काम करना शानदार रहा।

फहमान ने कहा “वह एक बहुत ही सहयोगी लड़की है और बहुत धैर्यवान है। हिबा बहुत अच्छी अदाकारा है। उसके पास ऐसी अभिव्यंजक आँखें हैं, जो मुझे इस संगीत वीडियो के लिए चाहिए थीं। मुझे अच्छी तरह से अभिव्यक्त करने के लिए किसी की आवश्यकता थी। मेरे दिमाग में एक कहानी थी और मैं चाहता था उस पर अमल करें। और उसके लिए, मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता थी जो बिना शब्दों के व्यक्त कर सके। क्योंकि आपको संगीत वीडियो में कुछ भी कहने की ज़रूरत नहीं है, आपको अभिव्यंजक होना चाहिए। इस कहानी को किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता थी जो इसे अच्छी तरह से व्यक्त कर सके।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *