Sukesh Chandrashekhar case: जैकलीन, नोरा फतेही से हुई पूछताछ, अब ED की रडार पर हैं ये 4 एक्ट्रेसेस, 1 ने तो जेल में की थी मुलाकात


पुलिस ने बताया कि फतेही के साथ-साथ पिंकी ईरानी से भी पूछताछ की जाएगी जिन्होंने अभिनेत्री का चंद्रशेखर से कथित रूप से परिचय कराया था। इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के अलावा चार अन्य अभिनेत्री भी शामिल हैं।

बॉलीवुड अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज से दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा द्वारा जेल में बंद अपराधी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े जबरन वसूली के मामले में आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ किए जाने के एक दिन बाद अभिनेत्री नोरा फतेही कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के मामले के सिलसिले में पेश हुई दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के अधिकारियों के समक्ष पेश हुईं। अधिकारियों ने बताया कि यह दूसरी बार है जब दिल्ली पुलिस ने फतेही को मामले में कथित भूमिका को लेकर पूछताछ के लिए तलब किया।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही से हुई 9 घंटे तक पूछताछ, ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े है 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग का मामला

इससे पहले 14 सितंबर को जैकलीन का तीसरा समन था। वह पहले दोनों कॉलों 29 अगस्त और 12 सितंबर को पेश नहीं हुई। जिसके बाद अभिनेत्री से कल पूछताछ की गई। जैकलीन फर्नांडीज़ से बुधवार को आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई और उन्होंने जांच के दौरान सहयोग किया और उन्हें पूछताछ के लिए फिर से बुलाया जा सकता है। आज नोरा फतेही से पूछाताछ की गई। पुलिस ने बताया कि फतेही के साथ-साथ पिंकी ईरानी से भी पूछताछ की जाएगी जिन्होंने अभिनेत्री का चंद्रशेखर से कथित रूप से परिचय कराया था। इस मामले में जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के अलावा चार अन्य अभिनेत्री भी शामिल हैं। चारों कथित तौर पर अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी के जरिए ठग से मिलने दिल्ली की तिहाड़ जेल गए थे। ईडी पहले ही पूछताछ कर चुकी है, इन चारों से भी ईओडब्ल्यू द्वारा पूछताछ किए जाने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें: 8 घंटे, 100 सवाल, जैकलीन के जवाबों से संतुष्ट नहीं दिल्ली पुलिस, अब नोरा फतेही को पूछताछ के लिए बुलाया गया

1. निकिता तंबोली

मुख्य रूप से तेलुगु और तमिल सिनेमा और हिंदी टेलीविजन में काम करती हैं। रियलिटी शो बिग बॉस में भी वो नजर आई थीं। जिसके बाद से वो लगातार लाइमलाइट में रही हैं। मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि निकिता तंबोली अधिकारियों को बताया कि पिंकी ईरानी ने उसे सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया, जो खुद को शेखर कहता था। जेल में रहने के दौरान तंबोली कथित तौर पर सुकेश से दो बार मिली।

2. चाहत खन्ना

टेलीविजन अभिनेत्री चाहत खन्ना  ने बहुचर्चित टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में ‘आयशा’ का किरदार निभाया था। बाद में वो मीका सिंह के एक वीडियो एल्बम में भी नजर आईं थीं। उन्होंने ईडी को बताया कि पिंकी ईरानी ने उन्हें भी सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था। सुकेश चंद्रशेखर को एक दक्षिण भारतीय फिल्म निर्माता के रूप में पेश किया गया था।

3. सोफिया सिंह

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार टीवी अभिनेत्री सोफिया सिंह को भी पिंकी ईरानी ने सुकेश से ‘प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय निर्माता शेखर’ के साथ फिल्म दिलवाने के बहाने संपर्क करवाया था।

4. अरुषा पाटिल

अरुषा ने कहा कि वह सुकेश चंद्रशेखर से कभी नहीं मिलीं, लेकिन उन्होंने व्हाट्सएप के माध्यम से उनसे बात की थी। जिसके लिए उन्हें 5.2 लाख दिए गए। लाइव हिंदुस्तान ने बताया जिसमें से उन्होंने पिंकी ईरानी को 1 लाख दिए।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.