SSR Facebook: एक साल बाद फिर से शुरू हुआ Sushant Singh Rajput का फेसबुक पेज, नम हुई फैंस की आंख


Sushant Singh Rajput Facebook: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस लाखों में हैं, जो उन्हें आज भी बहुत याद करते हैं. हाल ही में उनके फेसबुक पेज पर उनका नया प्रोफाइल फोटो अपलोड किया गया है, इसको लेकर सुशांत के फैंस के बीच चर्चा जारी है. अक्सर देखा गया है कि किसी व्यक्त व्यक्ति की मौत के बाद उसकी प्रोफाइल अपडेट नहीं की जाती. हालांकि, सुशांत के ऑफिसियल पेज पर उनकी नई तस्वीर प्रोफाइल फोटो के तौर पर लगाई गई है. 

दरअसल, सुशांत की पीआर टीम आज भी उनका सोशल मीडिया हैंडल संभाल रहे हैं. ऐसे में उन्होंने सुशांत के पेज पर उनकी ये नई तस्वीर लगाई है. सुशांत के फैंस इसको देखकर काफी इमोशनल दिखे. उन्होंने इस पोस्ट पर जमकर अपना रिएक्शन दिया है.

एक यूजर ने लिखा, “ऐसा लगा जैसे सुशांत वापस आ गए हैं.” वहीं, एक और यूजर ने लिखा, ” सुशांत हमेशा हमारी यादों में रहेंगे.” एक यूजर ने सुशांत की तारीफ करते हुए लिखा कि वे एक ऐसे एक्टर थे, जिन्होंने बहुत कम समय में फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई.”

14 जून, 2020 को हुई थी सुशांत की मौत 

गौरतलब है कि सुशांत पिछले साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत मिले थे. उनकी मौत के बाद एनसीबी ने कुछ व्हाट्सऐप चैट के आधार पर फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के इस्तेमाल की जांच शुरू की थी. इस मामले में कई लोगों को एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया, जिनमें से अधिकतर इस समय जमानत पर है. उनकी मौत की खबर सुनकर फैंस काफी दुखी थे. 

ये भी पढ़ें :-

Bigg Boss 15: सलमान खान के शो के लिए रेखा देंगी अपनी आवाज, बनेंगी- ‘भाग्य का पेड़’

सरिता माधवन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा ‘पत्नी हमेशा सही होती है’, पति आर माधवन ने दिया मजेदार जवाब





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *