SRK Birthday: शाहरुख खान के लिए खास बना ‘भाई का बर्थडे’ सॉन्ग, फैंस बोले- सलमान खान का स्टाइल है


सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की आने वाली फिल्म ‘अंतिम : द फाइनल ट्रूथ’  (Antim : The Final Truth) का नया गाना रिलीज हो गया है. सलमान ने इस गाने को अपने अंदाज में रिलीज करने का ऐलान किया. गाने के बोल हैं- ‘भाई का बर्थडे’. यह गाना शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले रिलीज किया गया है. रिलीज की टाइमिंग को देखकर फैंस को लग रहा है कि सलमान ने शाहरुख खान को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के संकट के समय सलमान अपनी दोस्ती निभाते हुए चट्टान की तरह उनके साथ खड़े हुए दिखाई दिए थे. शाहरुख ने इस बार अपनी फैमिली के साथ ही जन्मदिन मनाने की योजना बनाई है. उनके जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले सलमान ने इस गाने को रिलीज कर बता दिया है कि उनकी लाइफ में शाहरुख की क्या अहमियत है.

सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर गाने को शेयर करते हुए लिखा, “सभी भाइयों के लिए #BhaiKaBirthday  अब आ गया है…”  सलमान के ट्वीट करते ही फैंस धड़ाधड़ रिट्वीट करने लगे. एक फैन ने कहा, ‘आपके भाई शाहरुख खान का जन्मदिन कल है. सलमान, आपने क्या शानदार तरीके से शाहरुख को बर्थडे विश किया है.’ वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ‘कल आपके भाई का जन्मदिन है.’

फैंस का सलमान का यह अंदाज पसंद आया (फोटो साभार twiter/@iamlubjit)

मेकर्स ने जयपुर में राज मंदिर थियेटर में फैंस के बीच इस गाने को रिलीज किया. गाने को फिल्म में गैंगस्टर के रोल में नजर आ रहे आयुष शर्मा पर फिल्माया गया है. गाने में बर्थडे पार्टी चल रही है. इसमें आयुष ने जबरदस्त डांस किया है. साथ ही गाने के बीच सलमान खान की भी एंट्री होती है. कोरियोग्राफर मुदस्सर ने इस गाने को अपने अंदाज में कोरियोग्राफ किया है. वहीं इस गाने को हितेश मोदक ने कंपोज किया है. साथ ही बैकग्राउंड वोकल साजिद खान का है.

इस गाने के बारे में आयुष शर्मा का कहना है, ‘भाई का बर्थडे सॉन्ग बेहतरीन बना है. इसमें लोकल फीलिंग है और लोगों को निश्चित तौर पर गाना पसंद आएगा.’ साथ ही आयुष कहते हैं, ‘मैंने इसकी शूटिंग के दौरान बहुत एन्जॉय किया है. खासकर इसके डांस स्टेप्स पूरी तरह से देसी है. यह गाना फिल्म में एक दिलचस्प मोड़ लाता है.’

यह फिल्म 26 नवंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म का निर्देशन महेश मांजेरकर ने किया है. सलमान खान और आयुष शर्मा के अलावा एक्ट्रेस महिमा मकवाना भी अहम किरदार में हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *