Spider-Man No Way Home pic leaked: तीनों ‘स्पाइडर मैन’ टॉम हॉलैंड, एंड्रयू गारफील्ड, टोबी मैग्वायर एक फ्रेम में आए नजर


Image Source : TWITTER- @URIBERTO7
स्पाइडर मैन- नो वे होम

Spider-Man No Way Home pic leaked: यदि आप स्पाइडर-मैन फिल्मों के फैंस हैं, तो आपको स्पाइडर-मैन: नो वे होम के प्रमोशन के बारे में पता ही होगा। कहा जा रहा था कि यह फिल्म मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के तीनों स्पाइडर-मैन – टॉम हॉलैंड, एंड्रयू गारफील्ड, टोबी मैग्योर – को साथ लेकर आ रही है। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, मगर एक लीक हुई तस्वीर फैंस का उत्साह बढ़ा दिया है, क्योंकि लीक हुई तस्वीर में तीनों कलाकारों को एक साथ एक फ्रेम में देखा जा सकता है। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और फैन पेज पर शेयर की जा रही है।

इसके साथ ही एक अन्य फोटो में जॉन फेवर्यू को हैप्पी होगन के साथ मारिसा टोमेई को आंटी मे के रूप में दिखाया गया है। चीजें तब और दिलचस्प हो गईं जब चार्ली कॉक्स ने फ्रेम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। उन्हें हिट नेटफ्लिक्स सीरीज़ में डेयरडेविल की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है। अभिनेता अपने बयान को ग्रे सूट, लाल चश्मा और हाथ में एक छड़ी के साथ दिखाया गया है। वायरल हो रही तस्वीरों पर ‘द जॉन कैंपिया शो’ वॉटरमार्क है। 

मैग्योर ने 2002 से 2004 तक पीटर पार्कर की भूमिका निभाई; गारफील्ड ने 2012 से 2014 तक एक फ्रैंचाइज़ी रिबूट में वेब-स्लिंगर सुपरहीरो के रूप में पदभार संभाला। हॉलैंड ने 2016 में स्पाइडर-मैन के रूप में अपनी पहली ऑन-स्क्रीन उपस्थिति दर्ज की। हाल ही में यह भी बताया गया था कि अभिनेता बेनेडिक्ट कंबरबैच “स्पाइडर-मैन” फ्रैंचाइज़ी के तीसरे भाग में जादूगर सुपर हीरो डॉक्टर स्ट्रेंज की अपनी भूमिका को फिर से निभाएंगे।

“स्पाइडर-मैन: नो वे होम” “स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम” (2019) सीरीज की अगली कड़ी है। फिल्म जॉन वाट्स द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म इसी साल 17 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Related Video





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *