Sonali Phogat Death: सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट का निधन, हार्ट अटैक से हुई मौत


Sonali Phogat Death: सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। उन्होंने गोवा में अंतिम सांस ली।मीडिया खबरों की माने तो सोनाली अपने स्टाफ के साथ गोवा गई थीं। वहां उनका हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया। स्थानीय प्रशासन जांच में जुट गया है। सोनाली के भाई वतन ढाका ने मौत की खबर की पुष्टि की है।

अभी पढ़ेंसंघर्षों से भरा था KK का जीवन, ऐसे हुई थी म्यूजिक इंडस्ट्री में एंट्री

एंकरिंग से की थी करियर की शुरुआत

आपको बता दें कि सोनाली ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में की थी। उन्होंने करियर के शरुआती दौर में एंकरिंग से इंडस्ट्री में कदम रखा था। वह हिसार दूरदर्शन के लिए एंकरिंग करती थीं। सोनाली ने इसके बाद छोटे पर्दे का रुख किया। वो कई हरियाणवी और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी थीं।उनको हरियाणवी सुपरस्टार के तौर पर जाना जाता था।

राजीनीति में रखा था कदम

सोनाली फोगाट ने साल 2008 में राजनीति के क्षेत्र में कदम रखा था। उन्होंने पॉलिटिकल पार्टी बीजेपी जॉइन की थी। इसके बाद एक्ट्रेस पॉलिटिक्स में काफी एक्टिव रहने लगी थीं। हालांकि इस दौरान सोनाली फिल्मों में काम करती रहीं। इसके बाद सोनाली ‘टिक टॉक’ (Tik Tok Star) पर काफी सक्रीय थीं। यहां तक कि सोनाली का नाम ही टिक टॉक स्टार रख दिया गया था।

अभी पढ़ेंदेसी लुक में सारा अली खान ने लगाया ग्लैमर का तड़का, देखें तस्वीरें

बिग बॉस में आई थीं नजर

छोटे पर्दे का शो बिग बॉस (Bigg Boss) में भी सोनाली फोगाट नजर आई थीं। इस शो के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ पर कई बड़े खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि, उनके पति के निधन के बाद उनको खूब सुनाया जाता था। यहां तक कि सोनाली को मेंटली टार्चर भी किया गया था। इस शो में सोनाली को फैंस ने खूब पसंद किया था।

41 साल की उम्र में कहा अलविदा

मीडिया खबरों के अनुसार गोवा में उन्होंने अपने स्टाफ को बताया कि, वो असहज महसूस कर रही हैं। उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन एक्ट्रेस की जान नहीं बच पाई। महज 41 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.