SOFIA के सोशल मीडिया अकाउंट पर है बोल्ड कंटेंट की भरमार, दिल को मचला देंगी तस्वीरें


सोशल मीडिया कई ऐसे सेलिब्रिटीज हैं जो अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। ये सोशल मीडिया सितारें अपने फैंस के मनोरंजन के लिए और अपने फॉलोवर्स को बढ़ाने के लिए अपनी सारी हदें पार कर देते हैं। इन सितारों में से एक हैं सोफ़िया अंसारी। जानकारी के लिए बता दें कि सोफ़िया अंसारी सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर हैं और वह अपनी बोल्ड वीडियोज के लिए काफी मशहूर हैं। सोफ़िया सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म जैसे एमएक्स टकाटक, यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं। देखिए सोफ़िया की कुछ हॉट तस्वीरें-
 

इसे भी पढ़ें: नजर हटी, दुर्घटना घटी! साइकिल चलाते वक्त पीछे मुड़कर देखना नरगिस फाखरी को पड़ गया महँगा, देखें वीडियो

 
सोफ़िया अंसारी सोशल मीडिया के मशहूर प्लेटफार्म टिकटॉक पर वीडियोज बनाकर फेमस हुई थीं। टिकटॉक के बैन होने के बाद सोफ़िया अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वीडियो बनाने लगीं। अपने हद से ज्यादा बोल्ड वीडियोज की वजह से सोफ़िया सोशल मीडिया सेंसेशन बन गयी।
 

इसे भी पढ़ें: Disha Patani Red Dress: रेड ड्रेस में दिशा पाटनी ने दिए कातिलाना पोज, अदाएं देखकर मदहोश हुए फैंस

 
आपको बता दें कि सोफ़िया के इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन, एमएक्स टकाटक पर 21 मिलियन और यूट्यूब पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। सोफ़िया के सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर आपको उनकी बेहद बोल्ड वीडियोज और तस्वीरें देखने को मिलेंगी।
 

इसे भी पढ़ें: Bengali Industry: पल्लवी डे, बिदिशा डे के बाद अब एक और अभिनेत्री की मौत, फ्लैट में फंदे से लटका मिला शव, सुसाइड या कुछ और है वजह?

 
इन बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज की वजह से हाल ही में सोफ़िया का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। आपको बता दें कि सोफ़िया ने अपनी एक बोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी जो इंस्टाग्राम के कम्युनिटी की गाइडलाइंस का उल्लंघन कर रही थीं, इसकी वजह से इंस्टाग्राम ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया था।
 

इसे भी पढ़ें: मराठी अभिनेत्री के हॉट अवतार से इंटरनेट पर मचा तहलका, वेब सीरीज RaanBaazaar में दिए हैं भर-भरकर बोल्ड सीन

 
इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड होने के बाद सोफ़िया सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गयी थीं। जहाँ एक तरफ उनके चाहने वाले उनका अकाउंट सस्पेंड होने की वजह से दुखी थे, वहीं कई लोग इस खबर से काफी खुश थे। हालाँकि अब सोफ़िया ने नया इंस्टाग्राम अकाउंट बना लिया है।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.