#SnowfallKiChutti लिख बॉलिवुड स्टार अली फज़ल ने बढ़ाया रहस्य, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #AliFazalEndsSnowfall


WhatsApp-Image-2022-09-06-at-5.28.54-PM

कभी-कभी बॉलीवुड सितारे ऐसी बात कह देते हैं कि हर कोई चौंक जाता है। उनकी ये अदा उनके चाहने वालों को भी खूब लुभाती है। पसंदीदा सितारे जो बताते हैं, वो तुरंत ही ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ट्रेंड करने लगता है। चाहे वह उनके फिटनेस रुटीन के बारे में हो या उनकी फिल्मों या अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के बारे में, प्रशंसकों को बेसब्री से उनसे जुड़ी हर खबर का इंतजार रहता है। ऐसे ही एक पॉपुलर स्टार हैं अली फज़ल, जो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। अकेले इंस्टा पर ही उनके 2.2 मिलियन फैन्स हैं। उनकी हर पोस्ट को हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं।

यही कारण है कि जब अली फज़ल ने एक पहेलीनुमा बात कही कि वह “स्नोफॉल से छुटकारा” पाना चाहते हैं तो ट्विटर पर उनके फैन्स चकरा गए और देखते ही देखते #AliFazalEndsSnowfall हैशटैग ट्रेंड करने लगा। लेकिन अली फज़ल ने इसके बारे में आगे कुछ नहीं बताया। इससे हैरानी और भी ज्यादा बढ़ गई कि ये बात कहने के पीछे उनका मतलब क्या है। आखिर ऐसा क्या हुआ कि अली फज़ल “स्नोफॉल की छुट्टी” करना चाहते हैं? क्या इसका मौसम से कोई लेना-देना है? या फिर बर्फ में रोमांटिक होकर इठलाना उन्हें अखरने लगा है? वह “स्नोफॉल” की बात कर क्यों रहे हैं?

लगता है कि अली फज़ल शायद किसी और ही बात की तरफ इशारा कर रहे हैं। उनके प्रशंसक अटकलें लगा रहे हैं। कुछ कह रहे हैं कि उनका ये पहेली जैसा कमेंट शायद उनकी आने वाली अगली फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में हो सकता है। कइयों का कहना है कि इसका संबंध उनकी एक अन्य फिल्म में उनके ‘नए लुक’ से हो सकता है। कुछ लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि वह संभवतः किसी को कोड वर्ड में सीक्रेट मैसेज भेज रहे होंगे।

अली फज़ल के फैन्स अटकल पर अटकलें लगाए जा रहे हैं, लेकिन वह बस एक कमेंट के बाद चुप्पी साधे हुए हैं और आगे एक शब्द भी नहीं कहा है। उनके चाहने वाले दिलचस्प मीम्स बनाकर सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर वह कहना क्या चाह रहे हैं? ट्विटर और इंस्टा पर यूजर्स #AliFazalEndsSnowfall हैशटैग के साथ अपने कमेंट्स टैग कर रहे हैं। क्या अली फज़ल ने अपने प्रशंसकों को उस जगह के बारे में संकेत दिया था, जहां वह इस वक्त फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं? या उनका मतलब असली बर्फबारी से ही था?

खैर, ये अटकलें तो तब तक चलती रहेंगी, जब तक कि खुद अली फज़ल यह नहीं बताते कि “स्नोफॉल” से हमेशा के लिए छुटकारा पाने से उनका क्या मतलब था। इस सबके बीच हम जानना चाहते हैं कि आप इस बारे में क्या सोचते हैं। हमें लगता है कि अपने फेवरिट एक्टर की हर हरकत पर नज़र रखने वाले फैन्स को शायद इस कमेंट के पीछे की वजह पता हो। तो आइए, हमें बताइए कि आपको क्या लगता है कि अली फज़ल ने जो कुछ कहा, उसका क्या अर्थ हो सकता है। बेहतर होगा कि आप अपनी जिज्ञासा बनाए रखें और सीधे अली जफ़र से ही पूछ लें। जी हां, यहां आपके पास मौका है अली जफ़र का राज जानने का।

पता लगाइए कि वह क्या कहना चाहते हैं और इस गुत्थी को सुलझाइए! आगे बढ़िए, @Alifazal9 पर उनसे पूछिए कि उनका कहने का मतलब क्या था और उनके फैन्स के हैशटैग #AlifazalEndsSnowfall को टैग करना न भूलें।

Disclaimer: This article has been produced on behalf of IA by Mediawire team.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.