Sid को लेकर गणपति के दर्शन करने पहुंची Naaz, देखें वायरल तस्वीरें


Shehnaaz Gill

Instagram

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में शहनाज अपने भाई शहबाज का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। शहबाज का जो हाथ अभिनेत्री ने पकड़ा हुआ है उसपर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू बना हुआ है। अभिनेता का यह टैटू फोटोग्राफरों की तस्वीरों में हाइलाइट हो रहा है, जिसके देखकर सिडनाज़ के फैंस इमोशनल हो गए हैं।

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज़ गिल सोमवार की देर रात को अपने भाई शहबाज बदेशाह के साथ लालबाग चा राजा गणपति के दर्शन करने गई थीं। गणपति के दर्शन करने पहुंची शहनाज ने पीले रंग का खूबसूरत सूट पहना हुआ था, जबकि भाई शहबाज ने सफेद टी और ट्राउजर पहनें नजर आए। इस दौरान अभिनेत्री की तस्वीरों को फोटोग्राफरों ने अपने कैमरों में कैद कर के सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। शहनाज़ की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गई। अभिनेत्री की इन लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर फैंस को दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की याद आ गई।

इसे भी पढ़ें: ग्लैमरस ऑउटफिट में कातिलाना अदाएं, Tejasswi Prakash की लेटेस्ट तस्वीरें देखकर मदहोश हुए फैंस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में शहनाज अपने भाई शहबाज का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। शहबाज का जो हाथ अभिनेत्री ने पकड़ा हुआ है उसपर दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का टैटू बना हुआ है। अभिनेता का यह टैटू फोटोग्राफरों की तस्वीरों में हाइलाइट हो रहा है, जिसके देखकर सिडनाज़ के फैंस इमोशनल हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को जमकर लाइक, शेयर कर रहे हैं। साथ ही कमेंट सेक्शन में शहनाज़ की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फैंस कमेंट सेक्शन में कह रहे हैं कि सिड हमेशा अपनी नाज़ के साथ रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: अंकल की हैवानियत से लेकर प्रॉस्टिट्यूट के काम तक, Rohit Verma ने खोले राज तो इंटरनेट पर मच गई सनसनी

जानकारी के लिए बता दें, शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला की पिछले साल सितम्बर में हार्ट अटैक से मौत के बाद उनके चेहरे का टैटू अपने हाथ पर गुदवाया था। टैटू की तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थीं। इस तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “आपकी यादें भी उतनी ही असली होंगी जितने आप थे। आप हमेशा मेरे साथ जिंदा रहेंगे, आप हमारी यादों में हमेशा जिंदा रहेंगे।”





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.