Shiv Shastri Balboa trailer OUT | परिवार का शानदार मनोरंजन करवाने आ रही है अनुपम खेर और नीना गुप्ता की जोड़ी, देखें फिल्म का ट्रेलर


Shiv Shastri Balboa trailer

Shiv Shastri Balboa trailer

अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ एक खास फिल्म है क्योंकि फिल्म जगत में तीन दशक बिताने के बाद इसमें उन्हें मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला है। अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी अमेरिका के एक छोटे से शहर में रहने वाले भारतीय की है।

Shiv Shastri Balboa: अनुपम खेर ने नीना गुप्ता के साथ अपनी आगामी फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। दो मिनट से अधिक लंबे वीडियो में अनुपम को एक बॉक्सर के रूप में नहीं बल्कि बॉक्सरों को प्रशिक्षित करने वाले के रूप में पेश किया गया है। अनुपम ने अपने यूट्यूब चैनल पर ट्रेलर को कैप्शन के साथ शेयर किया। उन्होंने लिखा “शिव शास्त्री बाल्बोआ का आधिकारिक ट्रेलर पेश!” अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी और शारिब हाशमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

शिव शास्त्री बाल्बोआ ट्रेलर

अनुपम खेर की फिल्म केंद्रीय चरित्र शिव शास्त्री के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारत से सेवानिवृत्त हैं और फिल्म रॉकी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। वह यूएसए चले जाते है जहां वह अपने बेटे के साथ रहता हैं। इस दौरान वह नीना गुप्ता से मिलता हैं। नीना गुप्ता भारतीय है इस लिए खेर की उनसे दोस्ती हो जाती हैं। नीना एक मुसिबत में है और भारत वापस जाना चाहती हैं इस लिए अनुपम खेर उनकी मदद करते हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी अलग और मजेदार हैं। अब देखना होगा फिल्म कैसी होगी।

अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि उनकी आने वाली फिल्म ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ एक खास फिल्म है क्योंकि फिल्म जगत में तीन दशक बिताने के बाद इसमें उन्हें मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला है।
अजयन वेणुगोपालन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी अमेरिका के एक छोटे से शहर में रहने वाले भारतीय की है। इसमें अभिनेत्री नीना गुप्ता भी नजर आएंगी।
खेर ने कहा कि वह खुश हैं कि उन दोनों पर आखिरकार फिल्म का पूरा दारोमदारहै।
उन्होंने कहा, ‘‘ नीना और मैं कई वर्षों से काम कर रहे हैं। अब हमें यह मौका मिला है। इससे पहले किसी भी फिल्म के पोस्टर पर मेरा छोटा सा चित्र होता था। 38 साल तक काम करने के बाद मैं अब मुख्य किरदार के तौर पर अपनी ‘हीरोइन’ के साथ पोस्टर पर नजर आऊंगा। यह एक बड़ी उपलब्धि है।’’

फिल्म ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ का ट्रेलर जारी करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने यह बात कही।
नीना गुप्ता ने कहा, ‘‘ मुझे मेरी उम्र के अनुरूप अच्छे किरदार मिल रहे हैं। मैं केवल मां के किरदार नहीं निभा रही हूं। मैं एक फिल्म में मुख्य भूमिका में हूं। यह मेरे लिए एक बड़ी बात है।’’
फिल्म में शरीब हाशमी और नरगिस फाखरी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ 10 फरवरी को सिनेमाघर में रिलीज होगी।

अन्य न्यूज़





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *