Sheezan Mohammed Khan । शो ‘जोधा-अकबर’ से की थी करियर की शुरुआत, छोटी सी उम्र में मोलेस्टेशन का शिकार हो चुके हैं अभिनेता


शीजान मोहम्मद खान ने साल 2013 में सीरियल ‘जोधा-अकबर’ में अकबर का किरदार निभाकर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद अभिनेता सिलसिला प्यार का, चन्द्र नंदिनी, तारा फ्रॉम सतारा, एक थी रानी एक था रावण और नजर सीरियल में काम चुके हैं।

टीवी अभिनेता शीजान मोहम्मद खान, ‘अलीबाबा’ की अपनी को-स्टार तुनिशा शर्मा की आत्महत्या के बाद से चर्चा में हैं। दरअसल, शीजान अभिनेत्री के साथ रिलेशनशिप में थे और दोनों का 15 दिन पहले ही ब्रेकअप हुआ था। मुंबई पुलिस ने बताया कि तुनिशा अपने ब्रेकअप की वजह से काफी तनाव में थी, जिसकी वजह से उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के लिए बता दें, अभिनेत्री ने 24 दिसंबर को ‘अलीबाबा’ के सेट पर सुसाइड कर लिया था।

अभिनेत्री की मौत के बाद उनकी माँ ने शीजान पर उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। तुनिशा की माँ की शिकायत पर अभिनेता को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने शीजान को चार दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इन सब के बीच अभिनेता की कुछ पुरानी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में अभिनेता डिप्रेशन के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा शीजान अपनी निजी जिंदगी से जुड़े भी कई चौकाने वाले खुलासे कर चुके हैं, जो इस वक्त काफी चर्चा में बने हुए हैं।

कौन हैं शीजान मोहम्मद खान?

शीजान मोहम्मद खान ने साल 2013 में सीरियल ‘जोधा-अकबर’ में अकबर का किरदार निभाकर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद अभिनेता सिलसिला प्यार का, चन्द्र नंदिनी, तारा फ्रॉम सतारा, एक थी रानी एक था रावण और नजर सीरियल में काम चुके हैं। अभी अभिनेता ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ शो में मुख्य भूमिका निभा रहे है।

डिप्रेशन से लेकर मोलेस्टेशन तक की बात कर चुके हैं शीजान

कोरोना वायरस महामारी के दौरान लॉकडाउन में शीजान खान को Tedx SFIT पर बात करने के लिए बुलाया गया था। Tedx SFIT से बातचीत के दौरान अभिनेता ने बताया था कि वह 7 साल की उम्र में मोलेस्टेशन का शिकार हो चुके हैं। शीजान ने बताया कि उनके मकान मालिक ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। इसके अलावा उन्होंने डिप्रेशन पर भी बात की। अभिनेता ने कहा, ‘बचपन में ही मेरे माता-पिता अलग हो गए थे। मुझे मेरी माँ ने अकेले पाला। कई मौकों पर मुझे पिता की जरूरत महसूस हुई। खासकर तब जब मुझे सही गाइडेंस की जरूरत होती थी।’ अभिनेता ने खुलासा किया कि इस दौरान वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *