Shah Rukh Khan Doppelganger: हूबहू शाहरुख खान जैसा दिखता है ये शख्स, तस्वीर देखकर खुद ही फर्क कर लीजिए


इस समय सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के हमशकल के चर्चे जोर-शोर से हो रहे हैं। शाहरुख खान के इस हमशकल की तस्वीरें देखकर लोग हैरान हो गए हैं। शाहरुख़ खान के जैसे हूबहू दिखने वाले इस व्यक्ति का नाम इब्राहिम कादरी है जो गुजरात का रहने वाला है। इब्राहिम कादरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और 124K से अधिक लोग उन्हें फॉलो करते हैं। इब्राहिम अभिनेता शाहरुख़ खान द्वारा किए गए दृश्यों की नकल करते हैं और वीडियोज, फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। इन वीडियो और तस्वीरों ने इब्राहिम को इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है।
 

इसे भी पढ़ें: यह अभिनेत्रियाँ हैं बॉलीवुड की सबसे हॉट मॉम्स की लिस्ट में शुमार, इनकी तस्वीरें देखकर छूट जाएंगे आपके पसीने

शाहरुख खान के हमशकल और इंटरनेट सेंसेशन इब्राहिम कादरी ने हाल ही में ह्यूमन्स ऑफ़ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में अपनी बढ़ती लोकप्रियता के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी अपने लुक पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया, मैं कभी ऐसा था ही नहीं। लेकिन मेरे घरवालों और दोस्तों ने हमेशा मेरे लुक पर ध्यान दिया। सब कहते थे तुम शाहरुख खान की तरह दिखते हो। मेरे माता-पिता को इस बात पर बहुत गर्व है कि उन्होंने एक ऐसे बच्चे को जन्म दिया, जो भारत के सुपरस्टार के जैसा दिखता है। मुझे जो अटेंशन मिली उससे मैं खुद को रोक नहीं पाया और सच कहूं, जैसे-जैसे मैं बड़ा होता गया मैं बिल्कुल SRK की तरह दिखने लगा। पागलपन तब शुरू हुआ जब मैं और मेरे दोस्त शाहरुख़ खान की फिल्म ‘रईस’ देखने गए थे। फिल्म देखने के बाद वहां मौजूद सभी लोगों ने मुझे सेल्फी के लिए घेर लिया। सबको लगा कि असली शाहरुख खान फिल्म के प्रीमियर के लिए आएं हैं। फिर इसके बाद ऐसी ही एक घटना और हुई जब मैं केकेआर और गुजरात लायंस का मैच देखने स्टेडियम गया था। ने अपने कैमरे निकाले और मुझे देखकर अपने हाथ हिलाएं। लोगों ने ताली बजाई और मुझ पर शाहरुख की मशहूर फिल्मों की लाइनें बोलीं। मैंने देखा कि लोग शाहरुख से कितना प्यार करते है और पहली बार मुझे ‘बादशाह’ जैसा महसूस हुआ। इस बीच किसी ने मुझे इतना कस कर पकड़ लिया कि मेरी टी-शर्ट फट गई! हालात इतने खराब हो गए कि मुझे स्टेडियम से सुरक्षित बाहर निकालने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी। मुझे बचाने के बाद, पुलिस ने पूछा, ‘एसआरके सर, एक सेल्फी?
 

इसे भी पढ़ें: बिकिनी पहनकर मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, लेटेस्ट लुक देखकर लोगों ने मिया खलीफा से कर डाली तुलना

 
इब्राहिम कादरी ने आगे कहा कि लोगों को मुझसे रोज़ मिलने के लिए इतना उत्साहित देखकर मैंने अपने SRK व्यक्तित्व को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया। मैंने शाहरुख़ खान की सभी फिल्में देखकर उनके तौर-तरीकों की नकल करना शुरू कर दिया। मुझे अक्सर शो और शादियों में ‘विशेष अतिथि’ के रूप में आमंत्रित किया जाता है और मुझे भीड़ के साथ ‘छैय्या छैय्या’ पर डांस करने में मजा आता है। लेकिन जितनी मैं शाहरुख की इज्जत करता हूं, मैं यह भी चाहता हूं कि लोग मेरी शक्ल से परे देखें और मुझे एक व्यक्ति के रूप में भी जानने की कोशिश करें।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.