Satyaprem Ki ‘Katha’ ने जीता दर्शकों का दिल, Kiara Advani के अभिनय के मुरीद हुए Sidharth Malhotra


Sidharth And Kiara

Prabhasakshi

‘सत्यप्रेम की कथा’ में कियारा ने कथा की भूमिका निभाई है। फिल्म में अभिनेत्री के अभिनय को जमकर सराहा जा रहा है। इन सब के बीच अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपनी पत्नी पर प्यार लुटाया है और फिल्म में उनके अभिनय की तारीफ़ की है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कियारा ने कथा की भूमिका निभाई है। फिल्म में अभिनेत्री के अभिनय को जमकर सराहा जा रहा है। इन सब के बीच अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी अपनी पत्नी पर प्यार लुटाया है और फिल्म में उनके अभिनय की तारीफ़ की है।

गुरुवार को, सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की थी। इस स्टोरी में उन्होंने कियारा की तस्वीर के साथ साझा की और उनकी जमकर तारीफ की। अभिनेता ने लिखा, ‘एक प्रासंगिक सामाजिक संदेश वाली एक प्रेम कहानी, जो पूरी कास्ट के शानदार प्रदर्शन से भरपूर है, लेकिन कथा तुम्हारे पास मेरा दिल है। @kiaraaliaadvani बहुत ख़ुशी है कि आपने यह किरदार निभाने के लिए चुना। इतना प्रभावशाली और सूक्ष्म प्रदर्शन, आपको और पूरी टीम को धन्यवाद।’ सिद्धार्थ की स्टोरी को कियारा ने शेयर करते हुए उन्हें सुर्खिया कहा।

अन्य न्यूज़





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *