‘Salaar’ में प्रभास संग काम कर खुश नहीं प्रशांत नील, KGF फेम निर्देशक की मुश्किलें बढ़ा रहे बाहुबली, ये है वजह


एसएस राजामौली (SS Rajamouli) द्वारा निर्देशित ‘बाहुबली’ की बड़ी सफलता के बाद सभी के दिल की धड़कन प्रभास (Prabhas) की दुनिया भर में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. तभी से अभिनेता को कई बड़े प्रोजेक्ट्स की बौछार रहती है और वे देश के सबसे महंगे स्टार बन गए हैं! ‘राधे श्याम’ फ्लॉप होने के बाद अभिनेता के चाहने वाले अब उनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वैसे तो प्रभास ने ढेर सारी फिल्में साइन की हैं और उनमें से एक केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील का ‘सालार’ (Salaar). इसे लेकर जहां मेकर्स इसके बारे में बहुत चुप्पी साधे हुए हैं, वहीं हाल ही में फिल्म पर एक स्कूप ने दावा किया कि निर्देशक प्रभास से अब खुश नहीं हैं.

प्रभास पर भारी पड़ रहे KGF फेम डायरेक्टर

प्रभास और प्रशांत नील (Prashanth Neel) के आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में काफी पहले ऐलान कर दिया गया था कि ये जोड़ी अब साथ काम करेगी. लंबे समय से दोनों सालार पर काम कर रहे हैं जिसका बड़े बजट के साथ बिग स्केल पर किया जा रहा है. तभी से उनके फैंस फिल्म से जुड़ी हर एक जानकारी का इंतजार कर रहे हैं. प्रशांत नील ने बार-बार साफ किया है कि वे अपने काम को बहुत गंभीरता से लेते हैं और सेट पर शूटिंग के दौरान किसी भी तरह की नासमझी या मजाक का मनोरंजन नहीं करते हैं. उन्होंने ये भी दावा किया है कि जब चीजें योजना के अनुसार चलती हैं तो उन्हें अच्छा लगता है वरना वे अपना आपा खो बैठते हैं. उनके लिए सब कुछ पिच-परफेक्ट होना चाहिए. अब कहा जा रहा है कि ‘सालार’ निर्देशक का ये ‘परफेक्शनिस्ट’ स्वभाव प्रभास पर भारी पड़ रहा है.

प्रशांत नील के प्रभास से नाराजगी की ये है वजह

ट्रैक टॉलीवुड की रिपोर्ट के अनुसार, ‘सालार’ के निर्देशक को प्रभास के साथ काम करना मुश्किल हो रहा है क्योंकि अभिनेता अन्य फिल्मों में काम करने में काफी बिजी हैं, जिससे जाहिर तौर पर प्रशांत नील परेशान हो रहे हैं. दरअसल, निर्देशक की समस्या का कारण बाहुबली अभिनेता का परफोर्मेंस और लुक है जो सालार में उनकी भूमिका के लिए ठीक नहीं है. चूंकि प्रभास अन्य फिल्मों में भी बिजी हैं, इसलिए फिल्म की जरूरत के मुताबिक उनके लुक को बदल दिया जाता है और इसका असर अब सालार पर पड़ रहा है. अभिनेता दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ नाग अश्विन (Nag Ashwin) की अगली फिल्म के साथ-साथ ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K Movie) की शूटिंग भी कर रहे हैं और इस तरह से पूरी तरह से प्रशांत नील को परेशानी हो रही है.

Tags: Actor Prabhas, Google search top trending query, Prabhas, Trending



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.