RATLAM : गर्लफ्रेंड को ब्लैकमेल कर 1 करोड़ कैश, 18 किलो सोने-चांदी के गहने ऐंठ चुका था ये शातिर…


रतलाम. रतलाम के चर्चित ब्लैकमेलिंग (blackmailing) केस में आरोपी निशित बाफना ने आज कोर्ट में सरेंडर कर दिया. उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने भी इनाम घोषित कर रखा था. ये वही निशित है जिसने एक कॉलेज छात्रा को ब्लैकमेल कर उससे 1 करोड़ रुपये, 3 किलो सोना और 15 किलो चांदी ठग ली थी. लड़की बदनामी के डर से अपने घर की संपत्ति उसे देती जा रही थी.

जावरा की युवती के आपत्ति जनक फोटो खींचकर रेप और ब्लैकमेल कर करोड़ों रुपये ऐंठन वाले आरोपी ॉने आज कोर्ट में सरेंडर कर दिया.आरोपी निशित बाफना ने जावरा कोर्ट में सरेंडर किया. जहां से कोर्ट ने उसे 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. आरोपी निशित 30 जुलाई से फरार था. पुलिस ने इसकी गिरफ्तारी पर इनाम घोषित कर दिया था.

दोस्ती और धोखा
ये वाकया रतलाम के जावरा का है. आरोपी निशित शादीशुदा है. युवती जावरा की है लेकिन इंदौर में पढ़ाई करती है. निशित वहीं इस लड़की के संपर्क में आया. उसने पहले युवती से दोस्ती की और फिर मेल जोल बढ़ते बढ़ते नजदीकियों में बदल गया. उसी अंतरंगता के दौरान निशित ने युवती के आपत्तिजनक फोटो खींच लिए और उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. वो 2019 से ब्लैकमेल करके उससे पैसा और गहने वसूल रहा था. युवती बहुत संपन्न परिवार की है. इसका फायदा निशित ने उठाया और धीरे धीरे करके वो 1 करोड़ रुपये, 3 किलो सोना और 15 किलो चांदी के जेवर ऐंठ गया.

तंत्र मंत्र का झांसा
आरोपी ने युवती को सिखाया कि वह परिवार को तंत्र मंत्र का झांसा देकर अपने रिश्तेदारों से भी गहने और रकम अपने घर की तिजोरी में रखवाएं. युवती उस निशित की और परिवार के लोग युवती की बातों में आते गए और अपने जेवर पैसे तिजोरी भरते चले गए. आरोपी इन गहनो और रुपयों को युवती के जरिए ऐंठता गया.

खाली हो गयी थी तिजोरी
लड़की के भाई और पिता ने तिजोरी खोली तो खाली तिजोरी देखकर उनके पैरों तले जमीन सिखक गयी. जब उन्होंने युवती से कड़ाई से पूछताछ की तो सारे मामले का खुलासा हो गया. उसके बाद युवती की शिकायत पर जावरा सिटी पुलिस ने आरोपी निशित बाफना के खिलाफ रेप सहित विभिन्न धाराओ में मामला दर्ज किया था.

बैंक अकाउंट का डिटेल
ब्लैक मेलिंग के इस खेल में आरोपी के कई दोस्त भी शामिल थे. युवती ने बाकायदा लाखों रुपये इनके बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किए जिसकी डिटेल उसने पुलिस को दी है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है जिससे कई अहम खुलासे होने की उम्मीद है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *