Ranveer With Gujarati Thali: गुजराती खाने के दीवाने हुए रणवीर सिंह, तस्वीर देख आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी


Ranveer With Gujarati Thali: गुजराती खाने के दीवाने हुए रणवीर सिंह, तस्वीर देख आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

Ranveer Singh: रणवीर अपने फैंस का दिल जीतने में कभी फेल नहीं होते.

खास बातें

  • रणवीर सिंह ने फिल्म की प्रोमोशन के दौरान गुजराती खाने का लुफ्त उठाया.
  • रणवीर अपने स्टाइल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं.
  • गुजराती थाली में 35-40 तरह की डिशेज दिखाई दे रही हैं.

Ranveer Singh With Gujarati Thali: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैंस बेसब्र नजर आ रहे हैं. रणवीर अपने फैंस का दिल जीतने में कभी फेल नहीं होते. ‘गली बॉय’ में एक संघर्षरत रैपर, ‘सिम्बा’ में एक तेजतर्रार पुलिस वाला या ’83’ में एक क्रिकेट लीजेंड, एक्टर हर किरदार को सहजता के साथ निभाता है, जिसे उनके फैंस बहुत ही पसंद करते हैं. लेकिन इस बार वो मूवी के साथ एक और चीज़ के लिए ट्रेंड कर रहे हैं वो है गुजराती खाना. रणवीर सिंह ने फिल्म की प्रोमोशन के दौरान गुजराती खाने का लुफ्त उठाया.

3hlk4mmo
t5f7kvn8
रणवीर सिंह गुजराती थाली का लुफ्त उठाते हुए फोटो शेयर की जिसमें करीब 35-40 तरह की डिशेज दिखाई दे रही हैं.“यम यम,” रणवीर सिंह ने अपनी पहली स्टोरी को कैप्शन दिया, “मोहनथल! द बेस्ट,

यह भी पढ़ें

रणवीर सिंह ने कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम स्टोरिज की एक सीरीज पोस्ट की जिसमें दिखाया गया था कि वह थाली खाने पर कितना ध्यान केंद्रित कर रहे थे. “फोकस. इनवोलव. Num Num,” स्टोरिज के कैप्शन पढ़ें. “जोरदार छे,” उन्होंने निष्कर्ष निकाला. उन्होंने अपनी स्टोरीज में यह भी पूछा, “आगे क्या खाना चाहिए, शेफ?”

8hk75bso

वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar)  में बोमन ईरानी, रत्ना पाठक शाह और शालिनी पांडे के साथ नजर आएंगे.

रणवीर सिंह ने प्रमोशन के दौरान काफी अतरंगी प्रिंट वाला आउटफिट पहना है. सैटिन की शर्ट और मैचिंग प्रिंटेड पैंट्स में वह काफी जबरदस्त लग रहे हैं. 

How to Reverse Diabetes Naturally | कैसे करें डायबिटीज को रिवर्स, जानें एक्सपर्ट से

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.