‘Ranveer Singh बन गया पापा’, वायरल मैसेज पर इस एक्‍ट्रेस ने दिया ‘जवाब’


नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड के सबसे फेमस कपल हैं. इन दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है. इन दोनों को साथ देख लगता है कि ये दोनों एक-दूसर से कितना प्यार करते हैं. लेकिन क्या ये कपल अब माता-पिता बनने जा रहे हैं? परिणीति तो अपनी पोस्ट में कुछ ऐसा ही जाहिर करती नजर आ रही हैं. 

क्या रणवीर बन गए हैं पापा?

कई फैंस को इंतजार है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone and Ranveer Singh) कब गुड न्यूज सुनाने वाले हैं. हाल ही में दोनों, रणवीर की मां के बर्थडे के मौके पर साथ स्पॉट किए गए थे. वहीं, अब सोशल मीडिया पर रणवीर के पापा बनने को लेकर एक मैसेज जबरदस्त वायरल हो रहा है. ये मैसेज परिणीति चोपड़ा के इंस्टाग्राम एकाउंट पर देखने को मिला है.

परिणीति ने किया खुलासा

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer and Deepika) ने अभी तक इस बारे में खुद कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन मालूम होता है कि उनके फैंस को रणवीर के पापा बनने का बेसब्री से इंतजार है. यही कारण है कि एक मैसेज सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा में आ गया है. परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ये मैसेज शेयर करते हुए रणवीर सिंह से इस मामले में खुद भी जवाब मांग लिया है.

एक्ट्रेस ने मांगा जवाब

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस से सीधे बात करते ने लिए एक चैट सेशल रखा, जिसमें उन्होंने सभी से सवाल पूछने के लिए कहा. इस पर एक-एक करके परिणीति जवाब दे रही थीं कि इसी बीच उन्हें एक फॉलोवर का मैसेज मिला, जिसने पूछा- ‘रणवीर सिंह पापा बन गया?’… ये मैसेज शेयर करते हुए परिणीति चोपड़ा ने रणवीर को टैग किया और इस पर जवाब देने के लिए कहा. अब देखना होगा कि रणवीर का इस मैसेज पर क्या रिएक्शन होगा.

 

 

फैंस को है शक

पिछले दिनों कयास भी लगाए जा रहे थे कि दीपिका पादुकोण प्रेगनेंट (Deepika Padukone Pregnancy) हैं. उनके ढीले-ढाले कपड़े पहनना और रणवीर के साथ हॉस्पिटल जाने को लेकर ही फैंस के मन में यह आ गया कि दीपिका और रणवीर जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. अब परिणीति के पोस्ट ने शक को और हवा दे दी है. 

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की प्रोफाइल पिक्चर हो गई चेंज, हैरत में पड़ गए फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *