Rani Chatterjee: गोविंदा के गाने पर रानी चटर्जी ने लगाए ठुमके, आंटी कहने पर ट्रोलर्स को भी दिए जवाब


Rani Chatterjee

ANI

रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह गोविंदा के गाने पर डांस कर रही हैं। यह गाना है आंटी नंबर वन फिल्म का। आंटी नंबर वन फिल्म के इस गाने पर जबरदस्त तरीके से रानी चटर्जी डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

रानी चटर्जी को भोजपुरी फिल्म की नंबर वन एक्ट्रेस कहे तो इसमें कोई दो राय नहीं है। रानी चटर्जी ने भोजपुरी में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। वह पिछले 15-16 सालों से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया पर भी रानी चटर्जी की सक्रियता खूब देखने को मिलती है। रानी चटर्जी अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाती है। वह तमाम बड़े मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं और कभी-कभी अपने आलोचकों को भी जवाब देती हैं। हालांकि, यह बात भी सत्य है कि रानी चटर्जी का फिलहाल वजन काफी बढ़ गया है। इसकी वजह से ट्रैवलर्स उनको आंटी कहकर भी चिढ़ाते हैं। हालांकि ऐसा लगता है कि रानी चटर्जी को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है बल्कि अब वह इस शब्द को पसंद भी करने लगी हैं।

दरअसल, रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह गोविंदा के गाने पर डांस कर रही हैं। यह गाना है आंटी नंबर वन फिल्म का। आंटी नंबर वन फिल्म के इस गाने पर जबरदस्त तरीके से रानी चटर्जी डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के जरिए उन्होंने यह भी कह दिया है कि वह आंटी कहे जाने से अब नहीं चिढ़ती हैं। वह खुद को आंटी नंबर वन भी बताती हैं। इंस्टाग्राम पर अपने इस डांस वाले वीडियो के साथ उन्होंने लिखा कि जब कोई फेक आईडी से आपको आंटी का कमेंट करें तो जान लीजिए आंटी हमेशा नंबर वन होती हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि आंटी शब्द को गाली की तरह इस्तेमाल मत कीजिए।

इसके साथ ही रानी चटर्जी ने लिखा कि फेक आईडी बनाकर आंटी लिखते हो, इट्स ओके। हां मैं आंटी हूं। आंटियों का ही जमाना है। रानी चटर्जी हाल में ही मीटू को लेकर भी अपनी बेबाक राय रखी थी। उन्होंने बड़े प्रोड्यूसर के खिलाफ आरोप भी लगा दिए थे। इसके अलावा रानी चटर्जी ने खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के विवाद पर भी अपनी राय रखी थी। रानी चटर्जी ने रवि किशन, मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव जैसे बड़े भोजपुरी अभिनेताओं के साथ काम किया है। रानी चटर्जी ने ससुरा बड़ा पईसावाला के साथ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। यह फिल्म सुपरहिट हुई थी। इसमें मनोज तिवारी भी थे।





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *