Ranbir Kapoor और Alia Bhatt पहुंचे महाकाल मंदिर उज्जैन, हिंदू संगठनों ने किया विरोध; बिना दर्शन ही लौटे वापस


Ranbir Kapoor Alia Bhatt- India TV Hindi News
Image Source : VIRALBHAYANI
Ranbir Kapoor Alia Bhatt

Highlights

  • रणबीर का पुराना बयान बना मुसीबत
  • हिंदू संगठनों ने किया विरोध
  • उज्जैन से बिना दर्शन किए लौटे

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt: बॉलीवुड स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इस खुशखबरी के सामने आने के बाद ये ही ये कपल चर्चा में बना हुआ है। इसी बीच ये दोनों मंगलवार को निर्देशक आयान मुखर्जी के साथ उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योर्तिलिंग के दर्शन करने पहुंचे। लेकिन वहां जाते ही इस कपल का विरोध होने लगा और सभी को बिना दर्शन के ही वापस मु्ंबई लौटना पड़ा।

हिंदू संगठनों ने जताया विरोध 

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के महाकाल मंदिर में प्रवेश करने के पहले ही वहां पर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की भीड़ लग गई थी। ये सभी संगठन रणबीर कपूर के बीफ वाले बयान पर नाराजगी जता रह थे।

आलिया ने मंदिर जाने से किया मना 

थोड़ी देर नारेबाजी होने के बाद मंदिर के बाहर से पुलिस ने विरोध करने वालों को रोका और उन्हें भगा दिया। लेकिन अपनी प्रेग्नेंसी के कारण आलिया कोई रिस्क नहीं लेना चाहती थीं और उन्होंने मंदिर में जाने से मना कर दिया। इसी चलते रणबीर भी दर्शन किए बिना ही लौट गए। हालांकि अयान मुखर्जी गर्भगृह तक गए और भगवान महाकाल की पूजा अर्चना की।

Shilpa Shetty Tips for happiness: एक्ट्रेस ने खोला जीवन का सबसे बड़ा राज, बताया कैसे रहती हैं खुश

वीडियो के जरिए दी थी जानकारी 

जब अयान मुखर्जी के साथ आलिया और रणबीर उज्जैन के लिए रवाना हुए थे, उसी समय आलिया ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। आलिया ने कार में बैठकर एक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने बताया कि वह उज्जैन जा रही हैं महाकाल के दर्शन के लिए। इसी वीडियो के सामने आने के बाद हिंदू संगठन एक्टिव हो गए और सेलेब्स का विरोध किया।

Allu Arjun और Kartik Aaryan के साथ इन स्टार्स ने भी ठुकराई शराब के विज्ञापन की करोड़ों की डील

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.