Rajasthan: घर के आंगन में सो रही नाबालिग से छेड़छाड़, बड़ी बहन ने किया विरोध तो दबाया गला


हाइलाइट्स

चूरू जिले के सदर थाना इलाके में हुई घटना
पीड़िता की बड़ी बहन का अस्पताल में चल रहा है इलाज

चूरू. राजस्थान के चूरू जिले के सदर थाना इलाके के एक गांव में घर के आंगन में सो रही 17 वर्षीय नाबालिग से छेड़छाड़ (Molestation) कर उसके अपरहण करने के प्रयास का मामला सामने आया है. इस दौरान उसके पास सो रही बड़ी बहन ने जब इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसका गला दबाकर मारने का प्रयास किया. बाद में शोर मचाने पर आरोपी मौके से भाग खड़े हुये. पीड़िता की बड़ी बहन को परिजनों ने गंभीर हालत में राजकीय भरतिया जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है. इस संबंध में परिजनों ने महिला थाने में दो नामजद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और पोक्सो एक्ट (Pocso Act) की संगीन धाराओं में मामला दर्ज करवाया है.

महिला थाना सीआई सुखराम चोटिया ने बताया कि नाबालिग के पिता ने रिपोर्ट दी कि रविवार रात वह परिवार के साथ घर में सो रहा था. देर रात करीब 12 बजे निरंजन उर्फ कालू और पंकज उसके घर में घुस आये. आरोपियों ने घर के आंगन में सो रही उसकी 17 वर्षीय नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ की. आरोपियों ने गलत नीयत से उसका अपहरण करने का प्रयास किया. आरोपी उसे उठाकर ले जाने लगे तभी पास में सो रही बड़ी बहन की आंख खुल गई. इस पर उसने हल्ला करते हुये इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उसका गला दबा दिया.

आरोपी बाइक छोड़कर पैदल ही भाग छूटे
लेकिन पीड़िता की बड़ी बहन के शोर मचाने से आरोपी घबरा गये और घर के आगे ही खड़ी अपनी बाइक छोड़कर पैदल ही भाग छूटे. बाद में पीड़िता की बड़ी बहन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां उसका इलाज चल रहा है. सोमवार को परिजन पुलिस थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी और पोक्सो एक्ट की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

चूरू जिले में लगातार बढ़ रही है छेड़छाड़ और रेप की घटनायें
उल्लेखनीय है कि बीकानेर संभाग के चूरू जिले में छेड़छाड़ और रेप की घटनायें लगातार बढ़ रही है. यहां पूर्व में भी बदमाशों द्वारा बेखौफ होकर घरों में घुसकर महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ करने के मामले सामने आ चुके हैं. बहरहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है लेकिन अभी तक उसके हाथ आरोपियों के गिरेबान तक नहीं पहुंच पाये हैं.

Tags: Churu news, Crime News, Kidnapping molestation case, Rajasthan news



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.