Raj kundra ने अपने बर्थडे पर ये क्या मांग लिया? यूजर्स बोले ‘कितना बेशर्म है…’


Shilpa Shetty and Raj kundra- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER
Shilpa Shetty and Raj kundra

Highlights

  • 9 सितंबर को राज कुंद्रा ने अपना 47वां जन्मदिन मनाया।
  • 9 सितंबर 1975 को राज कुंद्रा का जन्म लंदन में हुआ था।

Raj kundra: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और कारोबारी राज कुंद्रा (Raj kundra) ने हाल ही में अपना 47वां जन्मदिन मनाया है। राज कुंद्रा का नाम तब से चर्चा में है जब उनका नाम पोर्नोग्राफी मामले में सामने आया था। पोर्नोग्राफी मामले में नाम आने के बाद से ही उनको कानूनी प्रक्रिया के साथ ही काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी और इसकी वजह से उन्हें जेल भी जाना पड़ा था। जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने लंबे समय तक सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। जब वह घर से बाहर निकलते हैं, तो उन्हें ज्यादातर पूरा चेहरा ढकने वाले मास्क में ही देखा जाता है। इसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है।

इस बीच कारोबारी ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वो फेस कवर मास्क से अपना पूरा चेहरा ढके हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने हेटर्स पर तंज भी कसा है। इस तस्वीर में राज डेनिम पैंट के साथ ब्लैक हुडी पहने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें उन्होंने अपने अपने चेहरे को काले मास्क से ढका हुआ है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने ट्रोल करने वालों पर लिखा,  ‘मुझे नए नफरत करने वालों की जरूरत है, क्योंकि पुराने मुझे पसंद करने लगे हैं।

हालांकि इस बार भी यूजर्स उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा –  ‘कितना बेशर्म है’ ,  वहीं दूसरे ने लिखा- ‘वो तुम्हें बर्दाश्त करते हैं।’  बाकी यूजर्स ने भी इसी तरह से अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि राज कुंद्रा को 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें मोबाइल ऐप के माध्यम से वितरित करने के लिए हिरासत में लिया था। मुंबई पुलिस के अनुसार, राज कुंद्रा मामले में प्रमुख साजिशकर्ता था। 27 जुलाई को राज कुंद्रा के वकील ने जमानत की गुहार लगाई थी, लेकिन हाई कोर्ट ने पोर्नोग्राफी मामले में राहत देने से इनकार कर दिया। उसके बाद अगस्त में राज कुंद्रा ने फिर से जमानत के लिए आवेदन किया, जिसे एक बार फिर खारिज कर दिया गया। अगस्त में, राज कुंद्रा ने मामले में अग्रिम जमानत का अनुरोध किया और HC ने उनके अनुरोध को स्वीकार कर लिया। हाईकोर्ट ने 18 अगस्त को उन्हें मामले में अंतरिम राहत दी थी। दो महीने से अधिक समय तक हिरासत में रहने के बाद 20 सितंबर 2021 को राज कुंद्रा को जमानत दे दी गई।

ये भी पढ़ें – 

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने गाया ‘इश्क तेरा ले डूबा’, फैंस को आयी सिद्धार्थ शुक्ला की याद 

Mahabharat: धांसू वेबसीरीज ‘महाभारत’ का हुआ ऐलान, भव्यता देख फटी रह जाएंगी आंखें

Bollywood Wrap: बिपाशा की हुई गोदभराई, राजू श्रीवास्तव को आया बुखार, जानिए हर खबर

Vikram: Kamal Haasan की ‘विक्रम’ ने सिनेमाघरों में पूरे किए 100 दिन, एक्टर ने ट्वीट कर जताया आभार

Latest Bollywood News





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.